logo-image

अमिताभ बच्चन के पोस्ट पर इस शख्स ने लिखा जय श्री राम , तो एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

हरिओम पांडेय नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोस्ट पर किया ऐसा कमेंट की एक्टर को देना पड़ गया रिप्लाई.

Updated on: 16 May 2022, 03:06 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के शहंशाह (Amitabh Bachchan) अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं. एक्टर ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं. उनकी एक्टिंग का आज पूरा जमाना कायल है. महानायक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. आए दिन अपने फैंस के लिए कोई ना कोई पोस्ट करते रहते हैं. इसके साथ ही वो अपने फैंस के कमेंट्स पर रिएक्शन भी आज कल खूब देते हुए नजर आ रहे हैं. बिग बी के इस अंदाज पर लोग बेहद खुश हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने पोस्ट पर कमेंट्स करने वाले कई सारे लोगों को जवाब दिया है. लेकिन एक जवाब ने सभी का ध्यान खींच लिया.

अमिताभ बच्चन पोस्ट - 

आपको बता दें कि रविवार के दिन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने फेसबुक पर सुबह 11:36 पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने प्रातः काल की शुभकामनाएँ दी थी !" सुबह की शुभकामनाएं देना बिग को भारी पड़ गया था.  इस बात पर लोगों ने उन्हें (Amitabh Bachchan) जमकर ट्रोल किया था. वहीं इसी बीच जिस कमेंट ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है. वो जय श्री राम लिखकर बिग बी को अभिवादन करना था. जिसका खुद Big B ने रिप्लाई दिया है. 

यह भी जानिए -  विजय देवरकोंडा और सामंथा की इस फिल्म ने आने से पहले किया धमाल

दरअसल, हरिओम पांडेय नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने अमिताभ से कहा, "जय श्री राम." इस पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी खास तरह से जवाब दिया. उन्होंने कमेंट किया, "हरिओम पांडेय बोल सिया पति रामचंद्र की जय." बिग बी के इस कमेंट को हज़ारों लोगों ने पसंद किया है.