News Nation Logo

जैकलीन को 50 लाख का घोड़ा, 9 लाख की कैट गिफ्ट कर चुका है ये शख्स, सामने आया ये कनेक्शन!

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम सामने आने की चर्चा के बीच प्रवर्तन निदेशालय ने 7,000 पन्नों का आरोप पत्र दायर किया है. जिसमें खुलासा हुआ है कि जैकलीन फर्नांडीज को ₹52 लाख का घोड़ा और ₹9 लाख की एक फारसी बिल्ली गिफ्ट के तौर पर दी गई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 05 Dec 2021, 06:34:15 PM
jacklin2

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बड़ा खुलासा (Photo Credit: @jacquelinef143 Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacquline Fernandes) का नाम मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundring Case) में सामने आने के बाद काफी चर्चा में रहा था. इस बीच प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर, उनकी पत्नी अभिनेत्री लीना मारिया पॉल और छह अन्य के खिलाफ 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 7,000 पन्नों का आरोप पत्र दायर किया है. चार्जशीट के अनुसार, चंद्रशेखर ने पूछताछ के दौरान इस बात का खुलासा किया कि उसने अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज को ₹52 लाख का घोड़ा और ₹9 लाख की एक फारसी बिल्ली गिफ्ट के तौर पर दी थी.

जैकलीन  (Jacquline Fernandes) के अलावा चार्जशीट में एक्ट्रेस नोरा फतेही के नाम का भी जिक्र किया गया है. बताया जा रहा है कि सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा को एक महंगी कार गिफ्ट की थी. बता दें कि ईडी दोनों एक्ट्रेसेस से पहले ही पूछताछ कर चुकी है.

इससे पहले नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने एक बयान जारी कर दावा किया था कि वह किसी मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधि का हिस्सा नहीं रही हैं. चार्जशीट में कहा गया कि ''नोरा फतेही मामले की शिकार रही हैं और एक गवाह होने के नाते, वह जांच में अधिकारियों का सहयोग और मदद कर रही हैं. हम यह बहुत स्पष्ट करना चाहते हैं कि वह किसी भी मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधि का हिस्सा नहीं रही है, वह नहीं जानती है या आरोपी के साथ कोई व्यक्तिगत संबंध नहीं है. ईडी ने उन्हें जांच में सख्ती से मदद करने के लिए बुलाया है. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि नोरा फतेही सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी लीना मारिया पॉल द्वारा आमंत्रित किए जाने के बाद एक कार्यक्रम में शामिल हुईं और उन्हें इस कार्यक्रम के दौरान ही महंगी कार उपहार के तौर पर दी गई. 

यह भी पढ़ें- जीशान खान ने सलमान के शो को बताया 'बिग बोर', कहा- एक मिनट भी देखना होता है मुश्किल

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने बीते दिनों चंद्रशेखर के खिलाफ कथित तौर पर 200 करोड़ रुपये ठगने के अलावा देश भर में कई मामलों को लेकर प्राथमिकी दर्ज की थी. ईडी ने पुलिस प्राथमिकी के आधार पर अपनी शिकायत दर्ज की. जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस  (Jacquline Fernandes) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम सामने आया. 

First Published : 05 Dec 2021, 06:34:15 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.