logo-image

Karan Johar की इस पार्टी ने खींचा सभी का ध्यान, शामिल थे ये बड़े सितारे

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने नेटफ्लिक्स ऑफ इंडिया के हेड बेला बजरिया के लिए पार्टी आर्गनाइज्ड की थी, जिसकी चर्चा तेजी से हो रही है.

Updated on: 25 Apr 2022, 12:42 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. वो कभी अपनी फिल्मों के चलते तो कभी अपने इंटरव्यू के चलते खबरों में बने रहते हैं. वैसे तो करण (Karan Johar) हालही में अपने पार्टी को लेकर चर्चा में आए हैं.  करण अक्सर पार्टियां करते रहते हैं. इस बार उन्होंने बिते दिन यानि रविवार को नेटफ्लिक्स ऑफ इंडिया के हेड बेला बजरिया के लिए पार्टी आर्गनाइज की थी, जिसमें कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की.  इस पार्टी की चर्चा जोरों शोरों पर हो रही है.  वहीं  इस पार्टी में बॉलीवुड की हसिनाओ ने सबका ध्यान खीच रखा था.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी जानिए -  'द मैन इन ब्लैक' एक्टर विल स्मिथ पर भड़की क्रिस रॉक की मां रोज रॉक

आपको बता दें, फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) द्वारा आर्गनाइज  इस पार्टी (Dinner Party) के कई वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं. जिसे कई पैपराजी फोटोग्राफर्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए हैं. तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्टी में आलिया भट्ट, कृति सेनन, सारा अली खान, मनीष मल्होत्रा, रणवीर सिंह, अनन्या पांडे, फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, शशांक खेतान और माधुरी दीक्षित जैसे बड़े सितारों ने शिरकत की. बॉलीवुड के इन सितारों को एक साथ देख फैंस भी बेहद खुश नजर आए.