logo-image

Janhvi Kapoor के इस लुक ने मचा दिया इंटरनेट पर बवाल, फोटोज हुई वायरल

बीती रात बॉलीवुड के जाने माने डिजाइनर कुणाल रावल (Kunal Rawal) और अर्पिता मेहता (Arpita Mehta) का प्री-वेडिंग बैश हुआ और यह किसी स्टार्स अफेयर से कम नहीं था. इस शाम कई सारे बॉलीवुड सितारे अपने बेहतरीन फैशन स्टाइल के साथ पहुंचे.

Updated on: 27 Aug 2022, 04:16 PM

New Delhi:

बीती रात बॉलीवुड के जाने माने डिजाइनर कुणाल रावल (Kunal Rawal) और अर्पिता मेहता (Arpita Mehta) का प्री-वेडिंग बैश हुआ और यह किसी स्टार्स अफेयर से कम नहीं था. इस शाम कई सारे बॉलीवुड सितारे अपने बेहतरीन फैशन स्टाइल के साथ पहुंचे. बता दें कि इस प्री-वेडिंग बैश में वरुण धवन-नताशा दलाल (varun dhawan with natasha dalal),अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा (Arjun Kapoor, Malaika Arora), जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और शनाया कपूर (Janhvi Kapoor) जैसे बी-टाउन सेलेब्स भी शामिल हुए.

आपको बता दें कि कुणाल रावल (Kunal Rawal) और अर्पिता मेहता (Arpita Mehta) के प्री-वेडिंग बैश में जान्हवी कपूर सफेद रंग की साड़ी में  इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि लोग उनसे नज़रें नहीं हटा पा रहे थे. एक्ट्रेस ने अपनी सुंदर साड़ी को एक प्लंजिंग नेकलाइन और बैकलेस ब्लाउज के साथ पेयर किया था. अपने खुले बालों के साथ, उन्होंने सॉफ्ट ग्लैम मेकअप किया था. एकट्रेस के इस लुक ने उनके फैंस को दीवाना बना दिया है. जाह्नवी कपूर आए दिन अपने फैशन लुक्स से लोगों का दिल जीत लेती हैं. वह हर बार जब भी अपने इंस्टाग्राम पर कोई फोटो पोस्ट करती हैं तो सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. 

यह भी पढें - 'Laal Singh Chaddha' के बाद अब 'Sholay' पर बरसा नेटीजेंस का कहर!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

अब बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो, जान्हवी कपूर के पास कई सारे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं वह प्रेजेंट में मिस्टर एंड मिसेज माही (Mister and Mrs. Mahi) की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं. कुछ दिनों पहले उनकी क्रिकेट के प्रैक्टिस की कुछ तस्वीरें भी वेब पर सामने आई थीं. बता दें कि उन्हें हाल ही में 'गुडलक जेरी'  (Good lUCK jerry) में देखा गया था, जिसके लिए उन्हें बहुत अच्छे रिव्यूस मिले थे.