logo-image

तब्बू के इस खुफिया प्रोजेक्ट की हो रही है चर्चा, पूरी स्टोरी जानकर उड़ जाएंगे होश

तब्बू (Tabu) इन दिनों अपने काम को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.  उनकी लेटेस्ट 'खुफिया' (Khufiya) जल्द दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. जिसका निर्देशन विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने किया है.

Updated on: 10 Jun 2022, 02:38 PM

नई दिल्ली :

तब्बू (Tabu) इन दिनों अपने काम को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.  उनकी लेटेस्ट 'खुफिया' (Khufiya) जल्द दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. जिसका निर्देशन विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने किया है. अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म को लेकर हाल ही में तब्बू ने एक मीडिया संस्थान से खास बातचीत करते हुए काफी कुछ शेयर किया है. उनका कहना है कि खुफिया में भारद्वाज का सिग्नेचर टच है, जो कि असली घटनाओं से प्रेरित है. उनके इस प्रोजेक्ट ने आने से पहले ही लोगों का ध्यान खींच लिया है.  

यह भी जानिए - ब्लू बिकिनी में उर्फी ने लगाई आग, सोशल मीडिया का भड़क सकता है तापमान

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने इस प्रोजेक्ट को लेकर कहा कि फिल्म खुफिया भारद्वाज की एक जुनूनी प्रोजेक्ट है और इसकी प्लानिंग बहुत पहले की गई थी, लेकिन पिछले साल केवल कोविड 19 महामारी के कारण ये पूरी नही हो सकी. यह खुफिया, एजेंटों, जासूसी की दुनिया है, लेकिन एक नियमित जासूसी थ्रिलर की तरह नहीं है जैसी आपने देखी होंगी'. उन्होंने आगे ये भी कहा कि 'यह (फिल्म) वास्तव में अच्छी बनी है.

यह अपने सिग्नेचर टच के साथ क्लासिक विशाल फिल्म की तरह रोमांचकारी, लेकिन अलग है. हमारे पास एक शानदार कलाकारों की टीम भी है, और उनके साथ काम करने में बहुत मज़ा आया. यह हम सभी के लिए एक निजी फिल्म है क्योंकि हमने इसे चुपचाप दिल्ली में, फिर कनाडा में शूट किया. यह एक ऐसी दुनिया है जो, उम्मीद है, आपको अंदर खींच लेगी'