News Nation Logo
Banner

बॉलीवुड में आर्यमान के करियर को लेकर बॉबी देओल ने कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड में देओल फैमिली जिनमें हेमा मालिनी-धर्मेंद्र, सनी देओल, अभय देओल और ईशा देओल तक सभी फिल्म इंडस्ट्री से जुडे हैं. तो वहीं देओल फैमिली के थर्ड जनरेशन एक्टर करण बॉलीवुड में अपने परिवार की लेगिसी को आगे बढ़ा रहे हैं.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 26 Nov 2019, 04:17:02 PM
Aryaman Deol

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जिद्दी अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) ने हाल ही में फिल्म 'पल पल दिल के पास' से इंडस्ट्री में कदम रखा. जिसके बाद अब बॉबी देओल के बेटे आर्यमान पर सभी की निगाहे टिकी हुई हैं. फैन्स को उम्मीद है कि बॉबी देओल भी अपने बेटे आर्यमान को लॉन्च करेंगे. लेकिन अब बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च करने पर बॉबी ने अपना बयान दिया है.

View this post on Instagram

A father is the one friend upon whom we can always rely.❤

A post shared by Aryaman Deol (@aryamandeol) on

उन्होंने कहा कि वो इतनी हड़बड़ी में नहीं हैं, आर्यमान को अपना करियर चुनने का पूरा अधिकार है. उसे जो अच्छा लगे वो उसमें अपना करियर बना सकता है. इसके साथ ही बॉबी ने ये भी कहा कि वो चाहते हैं कि आर्यमान एक्टर बने. लेकिन अभी वह सिर्फ 18 साल का है.  आर्यमान अभी मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा है और वो जो चाहता है उसे उस प्रोफेशन को चुनने की आजादी है.

यह भी पढ़ें: OMG! कभी खुद की बॉडी को पसंद नहीं करती थी इलियाना डीक्रूज, कहा- मैं महीनों तक पागलों की तरह

View this post on Instagram

Happy birthday 🎂 #Dad ❤

A post shared by Aryaman Deol (@aryamandeol) on

बता दें कि बॉलीवुड में देओल फैमिली जिनमें हेमा मालिनी-धर्मेंद्र, सनी देओल, अभय देओल और ईशा देओल तक सभी फिल्म इंडस्ट्री से जुडे हैं. तो वहीं देओल फैमिली के थर्ड जनरेशन एक्टर करण बॉलीवुड में अपने परिवार की लेगिसी को आगे बढ़ा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: YouTube पर छाया है भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का ये हॉट डांस VIDEO

'बॉबी ने साल 2018 में चार साल के लंबे अंतराल के बाद 'रेस 3' से बड़े पर्दे पर वापसी की. हाल ही में वह हाउसफुल 4 में नजर आए. फिल्म में अक्षय कुमार रितेश देशमुख जैसे कई बड़े सितारे शामिल थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की.

अगर बॉबी देओल के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 1995 में फिल्म 'बरसात' से बॉबी देओल (Bobby Deol) ने एक हीरो के तौर पर बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री की थी. इसके बाद, बॉबी देओल (Bobby Deol) ने 'गुप्त', 'सोल्जर' और 'अजनबी' जैसी फिल्मों से सफलता का स्वाद भी चखा. 

First Published : 26 Nov 2019, 03:58:50 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.