logo-image

Salman Khan Fitness: 57 की उम्र में भी सलमान खान की फिटनेस का ये है राज, खुद किया खुलासा 

गोवा में 54वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में अपनी भतीजी अलीजेह अग्निहोत्री की फिल्म फर्रे के प्रीमियर में शामिल हुए सलमान खान ने अपनी जवानी और फिटनेस के राज के बारे में खुलासा किया.

Updated on: 22 Nov 2023, 10:56 AM

New Delhi:

Salman Khan Fitness Secret: मशहूर बॉलीवुड आइकन सलमान खान (Salman Khan) 57 साल की उम्र में, फिटनेस इंस्पिरेशन बने हुए हैं. स्वस्थ जीवन शैली को लेकर उनका कमिटमेंट साफ है, और यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह एक यंग प्रेजेंस बनाए रखते हैं. हाल ही में अपनी भतीजी अलीजेह अग्निहोत्री की आने वाली फिल्म फर्रे के प्रीमियर के लिए गोवा में 54वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में रेड कार्पेट पर पहुंचे, सलमान ने फिट और युवा रहने के अपने सीक्रेट को शेयर करने के लिए एक पल लिया. उनके अनुसार, हर साल दो नई आदतों को अपनाने के साथ-साथ हर साल दो चीजों को छोड़ना ही कुंजी है.

सलमान ने अपनी फिटनेस के पीछे के सीक्रेट का किया खुलासा 
मीडिया के साथ हाल ही में एक चर्चा में, जब सलमान खान से यंग और फिट रहने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया, "यह बहुत मुश्किल है. बहुत मुश्किल है. हर साल मुझे दो बुरी चीजों को छोड़ना पड़ता है और दो अच्छी चीजों को शामिल करना पड़ता है, जो बहुत मुश्किल है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

टाइगर 3 एक्टर ने फिल्म फर्रे के बारे में भी जानकारी शेयर की, और इसे यंगस्टर्स पर फोक्स्ड एक कहानी के रूप में वर्णित किया जो परीक्षा में अपने माता-पिता की स्वीकृति प्राप्त करने के लिए नकल का सहारा लेते हैं. सलमान ने आगे का खुलासा किया कि वह परीक्षा के दौरान कभी भी नकल में शामिल नहीं हुए. उन्होंने आगे बताया, "मैंने कभी भी फर्रों का इस्तेमाल नहीं किया, लेकिन मेरे आसपास बैठे लोगों ने उनका इस्तेमाल किया." जब अभिनेता से पूछा गया कि क्या उन्होंने ऐसे मामलों की रिपोर्ट की है, तो उन्होंने जवाब दिया, "नहीं, मैंने उनकी मदद की."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इसके अलावा, खान ने अपनी जेनेरेशन की तुलना की जब उनकी भतीजी अलीजेह अपना डेब्यू कर रही हैं. उन्होंने कहा, "बात यह है कि, जब हम आए, जब मैं आया, जब शाहरुख आए, जब अजय, अक्की आए, ये पीढ़ियों की फिल्में थीं. अब हम पीढ़ियों के लिए फिल्में नहीं बनाते हैं."

सलमान खान का वर्क फ्रंट
सलमान खान ने टाइगर 3 में रॉ एजेंट टाइगर के रूप में अपना पॉपुलर किरदार दोहराया, जो 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुआ, जिसमें कैटरीना कैफ पाकिस्तानी जासूस जोया और इमरान हाशमी खलनायक की भूमिका में थे. टाइगर ज़िंदा है, वॉर और पठान की कहानियों से जुड़ी यह फिल्म, टाइगर को अपना नाम साफ करने के लिए एक उच्च जोखिम वाले मिशन पर ले जाती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

यह भी पढ़ें - Sara Ali Khan Bikni Look: सारा अली खान ने बिकनी पहन फ्लॉन्ट किए एब्स, शेयर की तस्वीरें 

शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के कैमियो के साथ, फिल्म ने सलमान और कैटरीना के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की, दुनिया बर में तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग और YRF स्पाई युनिवर्स फिल्म के लिए दूसरी बेस्ट रैंकिंग हासिल की. यह एक्शन-थ्रिलर टाइगर फ्रेंचाइजी की सबसे बड़ी ओपनर का भी दावा करती है. सलमान खान के भविष्य की प्रोजेक्ट्स में विष्णु वर्धन की एक एक्शन फिल्म और टाइगर VS पठान शामिल है.