logo-image

Shamita Shetty : इस कारण शमिता शेट्टी ने नहीं बसाया घर, ये बड़ा एक्टर है वजह

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस ने साल 2001 में आई फिल्म‘मोहब्बतें’ (Mohabbatein) से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. इस फिल्म ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया था.

Updated on: 02 Feb 2023, 08:36 AM

नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस ने साल 2001 में आई फिल्म‘मोहब्बतें’ (Mohabbatein) से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. इस फिल्म ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया था. इस फिल्म के लिए उन्हें आईफा बेस्ट फीमेल डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड (IIFA Award for Star Debut of the Year) भी मिला था. लेकिन इतनी अच्छी शुरुआत होने के बावजूद ना उनका करियर अच्छा रहा, ना लव लाइफ. प्यार और करियर के मामले में शमिता को कई बार शिक्स्त मिली. 

शमिता शेट्टी अभी तक सिंगल हैं -

बता दें कि 44 साल की शमिता अभी तक सिंगल हैं, जिसकी वजह फैमिली मैन एक्टर मनोज बाजपेयी को माना जाता है.  खैर, इससे पहले हम आपको बता दें कि बिग बॉस 15 में शमिता का नाम टीवी एक्टर राकेश बापट के साथ जुड़ा. दोनों अक्सर साथ देखे जाते थे, यहां तक इन्हें सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते हुए देखा गया.

खबर ये भी आई थी कि वो राकेश संग जल्द अपना घर बसाएंगी खैर ऐसा नहीं हुआ. अब अदाकारा का नाम एक्टर आमिर अली के साथ जोड़ा जा रहा, जिसको लेकर अदाकारा ने हाल ही में अपनी चुप्पी तोड़ दी है. और उन्हें अपना दोस्त करार देते हुए खुद को सिंगल बताया है. हालांकि उनके फैंस उन्हें जल्द शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें : Shamita Shetty B'Day : शमिता शेट्टी के जन्मदिन पर शिल्पा शेट्टी ने किया ये काम, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

तो चलिए अपने टॉपिक पर वापस आते हैं, और बताते हैं कि काफी समय पहले, जब शमिता (Shamita Shetty) ने मनोज वाजपेयी के साथ फिल्म ‘फरेब’ और ‘बेवफा’ में काम किया था तो दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था. एक्ट्रेस उनसे शादी करना चाहती थीं, लेकिन मनोज शादीशुदा शादीशुदा थे और यहीं उनके रिश्ते के खत्म होने की वजह बताई गई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

कुछ लोगों का यह भी कहना है कि मनोज से अलग होने के चलते शमिता ने आज तक अपना घर नहीं बसाया, जबकि मनोज अपनी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की है, तो इन चीजों पर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है. वर्क फ्रंट की बाते करें तो, शमिता 'द टेनेंट' में दिखाई देंगी, जो 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.