logo-image

Yami Gautam: अपने पर्सनल लाइफ को क्यों सीक्रेट रखती हैं यामी गौतम, एक्ट्रेस ने बताई वजह

यामी गौतम ने बताया कि वह काम और जीवन में संतुलन कैसे बनाए रखती हैं और एक एक्ट्रेस होने की चुनौतियों से निपटने का भी खुलासा किया है.

Updated on: 09 Oct 2023, 06:45 PM

नई दिल्ली:

यामी गौतम अपनी सफलता की बुलंदियों पर हैं. छोटे पर्दे से अपनी एक्टिंग जर्नी शुरू करने वाली एक्ट्रेस ने अब तक कई फिल्में की हैं, जिसमें उनकी नई फिल्म 'ओएमजी 2' भी शामिल है. हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करते हुए बताया कि एक एक्ट्रेस के रूप में, उसे हमेशा ज़ोन में रहना होगा. यह खुलासा करते हुए कि वह अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ  के बीच गैप रखती हैं. एक रिपोर्ट में गौतम के हवाले से कहा गया है, एक बार जब मैं घर पहुंचती हूं, तो मैं अपने परिवार के साथ अच्छा भोजन करना पसंद करती हूं. 

कॉम्प्लेक्सिटी से ऐसे निपटती हैं यामी गौतम 

चर्चा के दौरान, विक्की डोनर अभिनेत्री ने एक अभिनेता होने की कठिनाइयों पर ध्यान दिया. इस बात पर चर्चा करते हुए कि वह "इमोशनल फॉर्म से थका देने वाले दिनों" से कैसे निपटती है और कॉम्प्लेक्सिटी से कैसे निपटती है. गौतम ने कहा, काम पर ऐसे दिन होते हैं जो बहुत थका देते हैं, अगले दिन फिर तुम्हें जल्दी उठना होगा और जाना होगा, शायद, एक भारी सीन के साथ होगा. कुछ सीन एक्सट्रीमली ओवर्वेल्म्ड करने वाले हो सकते हैं. किसी करेक्टर की कुछ जटिलताएं होती हैं जिनसे आपको निपटना होता है. ज़ोन में आए बिना, आपको ज़ोन में रहना होगा और कभी भी पूरी तरह से कट नहीं जाना चाहिए. 

ब्रेक के दौरान भी खाली नहीं बैठती गौतम 

एक्ट्रेस ने आगे खुलासा किया कि कैसे वह ब्रेक के दौरान भी खाली नहीं बैठती हैं और शॉट्स के बीच में सोचती रहती हैं क्योंकि प्रदर्शन से पहले उन्हें अपने विचारों को इकट्ठा करने की जरूरत होती है और उन्हें इसके लिए बहुत कम समय मिलता है. उन्होंने यह भी बताया कि कैसे ये चीजें उनके लिए "जबरदस्त" हो सकती हैं. काम के मोर्चे पर, यामी गौतम को आखिरी बार अभिनेता अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के साथ ओएमजी 2 में देखा गया था और फिल्म में उनके अभिनय से उन्हें  प्यार और तारीफ मिली.