logo-image

इस तरह अपनी पत्नी को काम एण्ड कूल रखतें हैं विक्की कौशल, कैटरीना कैफ ने किया खुलासा

कैटरीना कैफ ने खुलासा किया कि कैसे विक्की कौशल ने उन्हें शांत और संयम बनाए रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं.

Updated on: 08 Jan 2024, 11:10 PM

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ नए साल की शानदार छुट्टियां बिताने के बाद काम पर वापस लौट आई हैं. फैंस उनकी केमिस्ट्री और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं। शादी के बाद ये कपल अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करते हुए देखा जा सकता है. हाल ही में इंटरव्यू में, कैटरीना कैफ ने बताया कि कैसे विक्की कौशल ने उन्हें शांत रखने में इम्पॉटेंट रोल निभाते हैं. कैटरीना कैफ श्रीराम राघवन निर्देशित फिल्म 'मेरी क्रिसमस' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, जिसमें उनके को-स्टार विजय सेतुपति हैं.

कैटरीना कैफ ने खुद को कूल रखने के पीछे की वजह बताई

प्रमोशन के बीच, एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत की. फैन इंटरेक्शन राउंड के दौरान, एक प्रशंसक ने अभिनेत्री से पूछा कि वह हर समय अपना शांत और संयमित स्वभाव कैसे बनाए रखती हैं. इसके जवाब में एक्ट्रेस ने मुस्कुराते हुए कमेंट किया, 'आपको ये सवाल विक्की से पूछना चाहिए. उन्होंने आगे कहा, अगर मैं किसी बात से परेशान होती हूं तो जब मैं घर जाती हूं, मैं 45 मिनट तक बोलती रहती हूं, बीच-बीच में वह देता है कि मुझे समझ नहीं आया, क्योंकि आप इतनी तेजी से बोल रहे हैं. 

विक्की कौशल के सामने अपनी भड़ास निकाल देती हैं कैटरीना 

आगे वह कहती है कि आपकी अंग्रेजी थोड़ी ज्यादा फास्ट है. इतने देर में मैं सब कुछ बोल देती हूं. और मेरे सीने से बोझ उतर जाता है, फिर हम इसके बारे में भूल जाते हैं.  इसी तरह मैं शांत रह पाती हूं. इसके अलावा, अभिनेत्री ने यह भी चर्चा की कि विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले वह खुद को कैसे शांत रखती थीं. उन्होंने बताया, मुझे लगता है कि मैंने इस एक पंक्ति को हमेशा याद रखा है, जिससे मुझे अपने जीवन में बहुत मदद मिली है, जो कि मैंने इसे कहीं पढ़ा है. यह पंक्ति थी, आप जो महसूस करते हैं उसे देखें और वही करें जो आपको करना चाहिए.