logo-image

...तो ट्रोल से इस तरह निपटती हैं सोनाक्षी सिन्हा, दिए ऑनलाइन टिप्स

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने शनिवार शाम अपने फैंस के साथ ट्विटर पर इंटरेक्टिव सत्र के दौरान बताया कि वह किस तरह ट्रोल (Trolls) से निपटती हैं.

Updated on: 07 Jun 2020, 10:15 AM

मुंबई:

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने शनिवार शाम अपने फैंस के साथ ट्विटर पर इंटरेक्टिव सत्र के दौरान बताया कि वह किस तरह ट्रोल (Trolls) से निपटती हैं. इस बात पर चर्चा तब हुई, जब एक प्रसंशक ने सत्र के दौरान सोनाक्षी के ट्विटर प्रोफाइल के बैकग्राउंड के बारे में पूछा, जिसमें वह पलक झपकाए दोनों कानों को उंगलियों के सहारे बंद करती नजर आ रही हैं. तस्वीर के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी ने जवाब दिया, 'मेरे बैकग्राउंड पिक्चर का मतलब है कि कैसे ट्रोल को जवाब दिया जाता है.' एक फैन ने सोनाक्षी की लंबाई जानने की इच्छा जताई, जिस पर उन्होंने कहा, 'इसको लेकर बहुत सवाल उठाए जाते हैं, चलो आज मामला सुलझा लेते हैं..मैं काफी लंबी हूं.'

इसके पहले सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली दबंग एक्ट्रेस ने एक के बाद एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थीं. हाल ही में उन्होने एक ऐसा पोस्ट किया जिसमें वह लिखती हैं कि वो लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार कर रही हैं और इसके बाद वो कुछ प्लान करने वाली हैं. दरअसल सोनाक्षी सिन्हा ने एक फोटो पोस्ट किया है जिसमें वो एक कार के ऊपर बैठी हैं. उन्होने लिखा है कि मैं बस अपने सभी दोस्तों के साथ पार्टी करना और काम पर वापस जाना चाहती हूं! लेकिन वह भी केवल सुरक्षित रहने पर. गौरतलब है कि उनका ये पोस्ट काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और उनके फैंस इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी विश लिस्ट तैयार करते रखी है और वो लॉकडाउन खुलने के बाद इसको पूरा करने के लिए मैदान में उतरेंगी. पहले की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉकाडउन पोस्ट को लेकर कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी गई थीं और लोगों ने उनको काफी ज्यादा खरी खोटी सुनाई थी. सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो सलमान खान के साथ फिल्म दबंग 3 का हिस्सा बनीं थीं और फिल्म काफी शानदार रही थी. सोनाक्षी को अगली बार अजय देवगन के साथ 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में देखा जाएगा.