logo-image

Deepika Birthday: दीपिका के जन्मदिन पर शाहरुख ने ऐसे किया उन्हें विश, देखें तस्वीर 

बॉलीवुड की डीवा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज 37 साल की हो गईं हैं. इस खास अवसर पर उन्हें कई सारे फैंस विश कर रहे हैं.

Updated on: 05 Jan 2023, 03:25 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की डीवा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज 37 साल की हो गईं हैं. इस खास अवसर पर उन्हें कई सारे फैंस विश कर रहे हैं. साथ ही अब सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने भी अपनी को-स्टार को एक खास तरीके से विश किया है. आपको बता दें कि, किंग खान ने अपनी आने वाली  एक्शन फिल्म से अपने 'पठान' को-एक्टर के एक नए लुक को रिलीज किया है. साथ ही एक्टर ने अपनी प्यारी को-एक्ट्रेस के लिए एक प्यारा सा नोट भी शेयर किया है. 

आपको बता दें कि, शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर दीपिका के अनदेखे पठान लुक की एक तस्वीर शेयर की है. शेयर की हुए लुक में एक्ट्रेस पूरी तरह से हरे रंग का पहनावा पहनकर बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस अनदेखे लुक को शेयर करने के अलावा, शाहरुख ने एक्ट्रेस को उनके बर्थडे पर विश भी किया. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, "मेरी प्यारी @दीपिका पादुकोन - कैसे आप हर संभव अवतार में स्क्रीन की मालिक बनी हैं! हमेशा गर्व महसूस होता है और आप हमेशा नई ऊंचाइयों को छूती हैं... जन्मदिन मुबारक हो... ढेर सारा प्यार."

यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान ने एक्ट्रेस की तारीफ की है. बीते दिन ही, SRK ने ट्विटर पर एक मजेदार #AskSRK सेशन आयोजित किया था, जहाँ उन्होंने दीपिका के बारे में कहा था, "वह बहुत अच्छी है यह अविश्वसनीय है,". आपको बता दें कि, पठान से पहले, दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान ने 'ओम शांति ओम', 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैप्पी न्यू ईयर' में अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से हमारे दिलों को जीता है.

यह भी पढ़ें - Controversies : Pathaan पर विरोध है बरपा, Shahrukh Khan का 'भूत' भी है एक वजह!

फिल्म पठान के बारे में बात करें तो, सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं. इसके अलावा, फिल्म पठान में सलमान खान भी कैमियो रोल में दिखाई देने वाले हैं. 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर आने वाली यह एक्शन फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज की जाएगी.