logo-image

Randeep Hooda-Lin Laishram:रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने साल 2023 को ऐसे दिया विदा, केरल में मनाया जश्न 

हाल ही में रणदीप हुड्डा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी पत्नी लिन लैशराम के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए केरेला में छुट्टियां मनाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की.

Updated on: 01 Jan 2024, 07:50 AM

:

Randeep Hooda-Lin Laishram: 29 नवंबर को मणिपुर में एक पारंपरिक समारोह में शादी करने के बाद से रणदीप हुडा और लिन लैशराम बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़े में से एक की लिस्ट में शामिल हो गए हैं. साल के अंत में, यह जोड़ा केरल में एक साथ अपना पहला नया साल मना रहा है. उन्होंने हाल ही में अपनी छुट्टियों से एक रोमामंटिक तस्वीर शेयर की. आज, 31 दिसंबर को, रणदीप हुडा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी के बाद अपना पहला नया साल मनाने के लिए केरेला में अपनी छुट्टियों की एक तस्वीर शेयर की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

लव बर्ड्स ने दो भावपूर्ण तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वे एक साथ साल के आखिरी सनसेट का आनंद लेते नजर आए. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "2023 का आखिरी सनसेट #कन्नूर #केरल #इंडिया #इनक्रेडिबलइंडिया #इंडियाटूरिज्म #ट्रैवलडोमेस्टिक #पोटड #वेके."

शादी के बाद नए साल का जश्न मनाने के लिए निकले रणदीप हुडा-लिन लैशराम
पिछले महीने शादी के बंधन में बंधने के बाद से, रणदीप हुडा और लिन लैशराम चर्चा का विषय बने हुए हैं. बीते दिन सुबह, इस जोड़े को हवाई अड्डे पर देखा गया, जो एक विवाहित जोड़े के रूप में अपने पहले नए साल का जश्न मनाने के लिए तैयार थे. सफेद क्रॉप टॉप और सफेद पैंट के साथ आकर्षक पेस्टल हरे रंग की शर्ट में लिन ने सभी का ध्यान खींचा. उन्होंने अपने एयरपोर्ट लुक को ब्राउन टोट बैग के साथ पूरा किया. दूसरी ओर, सरबजीत अभिनेता ने हल्के पेस्टल रंग की शर्ट और जैतून हरे रंग की पैंट पहनकर अपनी पत्नी की आउटफिट को बढ़ाया. उन्होंने अपने लुक को काले सनग्लासेस और ब्राउन रंग की टोपी से पूरा किया. 

एक आइडियल पत्नी हैं लिन लैशराम 
हालाँकि उनके हवाई अड्डे के पहनावे एकदम स्टाइलिश थे, लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान सबसे ज्यादा खींचा वह वह मधुर क्षण था जब लिन ने अपने पति के बालों को ठीक करके एक देखभाल करने वाली पत्नी की भूमिका निभाई. यह कहना सुरक्षित है कि यह कई पत्नियों के लिए एक आम बात है. इस जोड़े ने पैपराज़ी के लिए भी पोज़ दिया, जिन्होंने लैशराम को 'भाभी' कहा था. 

लिन लैशराम के बारे में
मणिपुर में जन्मी लिन एक एक्ट्रेस, मॉडल और बिजनेसपर्सन हैं. उन्होंने विभिन्न फैशन शो में भाग लेकर मॉडलिंग इंडस्ट्री में कुशलतापूर्वक अपनी पहचान स्थापित की है. विशेष रूप से, 2008 में, उन्होंने मिस नॉर्थ ईस्ट प्रतियोगिता में गर्व से अपने राज्य का प्रतिनिधित्व किया और प्रथम रनर-अप का स्थान हासिल किया.