logo-image

प्रियंका चोपड़ा ने ऐसे एंजॉय किया अपना वीकेंड का लास्ट डे, क्लोज-अप व्यू देते हुए नजर आईं

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही है.

Updated on: 08 Aug 2022, 09:55 AM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास और पति निक जोनास के साथ तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो पूल के किनारे बैठी हुईं हैं . वहीं दूसरी फोटो में खाने से सजी हुई टेबल भी नजर आ रही है. साथ ही तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका (Priyanka Chopra) ने लिखा, 'रविवार @sonahomenyc (दिल की आंखें इमोजी) के साथ' वहीं तीसरी तस्वीर में प्रियंका ने टेबल का क्लोज-अप व्यू दिया है. इसके साथ ही एक तस्वीर में निक उनके पास बैठे हुए नजर आए हैं. उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

यह भी जानिए -  विजय देवरकोंडा ने एक नहीं कई बॉलीवुड फिल्मों को किया था रिजेक्ट, अभी भी हैं कई पेन्डिंग प्रोजेक्ट

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के अपकमिंग प्रोजेरक्ट्स की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी डेब्यू वेब सीरीज 'सिटाडेल' की शूटिंग खत्म की है, जो जल्द अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है.  इसके साथ ही उनके पास दो और हॉलीवुड फिल्में हैं. इनमें फिल्म 'एंडिंग थिंग्स' और 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू' मी शामिल हैं.

प्रियंका के खाते में फरहान अख्तर की एक बॉलीवुड फिल्म भी है, जिसका नाम 'जी ले जरा' है.  इस फिल्म में उनके (Priyanka Chopra)साथ कटरीना कैफ और अलिया भट्ट भी शामिल है. जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरु होने की उम्मीद है. एक्ट्रेस (Priyanka Chopra)के फैंस उनको पर्दे पर देखने के लिए काफी समय से बेकरार हो रहे हैं.