logo-image

Priyanka Wedding Anniversary: Nick Jonas ने शादी की चौथी सालगिरह पर ऐसे किया Priyanka को विश, देखें पोस्ट

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनास की शादी को आज यानी 1 दिसंबर को 4 साल पूरे हो गए हैं.

Updated on: 01 Dec 2022, 06:09 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Wedding Anniversary) और सिंगर निक जोनास की शादी को आज यानी 1 दिसंबर को 4 साल पूरे हो गए हैं. आज के दिन दोनों स्टार्स अपनी चौथी शादी की सालगिरह मना रहे हैं. आपको बता दें कि इस जोड़े ने 1 और 2 दिसंबर, 2018 को हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की थी. निक जोनास ने हाल ही में अपनी शादी की सालगिरह पर अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा को बधाई देने के लिए अपने शादी के एल्बम से कुछ तस्वीरें शेयर की है.

प्रियंका चोपड़ा के लिए निक जोनस का पोस्ट
दरअसल, सिंगर निक जोनास ने अपनी प्यारी बीवी प्रियंका चोपड़ा को शादी की सालगिरह विश करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया. निक ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा' “और ऐसे ही 4 साल हो गए. सालगिरह मुबारक हो डियर @प्रियंका चोपड़ा." निक के इस इंस्टाग्राम पोस्ट को उनके फैंस द्वारा काफी प्यार मिल रहा है साथ ही कई लोग उन्हे शादी की सालगिरह की मुबारकबाद भी दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि, प्रियंका और निक ने 2018 में राजस्थान के उमैद भवन पैलेस में शादी की थी. दोनों की शादी का ग्रैंड सेलिब्रेशन 3 दिन तक चला था, जिसमें केवल उनके परिवार वाले और करीबी लोग शामिल हुए थे. इसके अलावा, इस कपल नें मुंबई और दिल्ली में अपने फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों और जानने वालों के लिए रिसेप्शन भी होस्ट किया था. 

यह भी पढ़ें - Mika Singh Property Sealed: बड़े भाई दलेर मेहंदी के बाद अब मीका सिंह पर भी गिरी गाज, सील हुई प्रॉपर्टी 

इसके अलावा, दोनों स्टार्स की अब एक प्यारी सी बेटी भी है, जिसका नाम 'मालती मैरी जोनस' है. मालती का जन्म इस साल की शुरुआत में सेरोगेसी के जरिए हुआ था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)