logo-image

Karan Johar: 'व्हाट झुमका' पर करण जौहर के बच्चों ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें वीडियो

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के नए गाने व्हाट झुमका पर करण जौहर के बच्चों ने भी रिएक्ट किया है.

Updated on: 16 Jul 2023, 11:49 PM

New Delhi:

करण जौहर की आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का दूसरा गाना व्हाट झुमका 12 जुलाई को रिलीज हो गया है. इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं. दोनों ने अपने शानदार मूव्स से नेटिजन्स को चौंका दिया है. रविवार को फिल्म निर्माता ने इंस्टाग्राम पर अपने जुड़वां बच्चों यश और रूही जौहर का एक दिल को छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में करण के दोनों बच्चें उनके गाने व्हाट झुमका पर कमेटं करते नजर आ रहे हैं. 

आपको बता दें कि, करण जौहर ने अपने जुड़वां बच्चों यश और रूही का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत यश और रूही के कैज़ुअल आउटफिट में एक सोफे पर बैठे हुए होती है. उन्होंने अपने पिता से पूछा, "व्हाट झुमका डाडा?" जिस पर करण ने जवाब दिया, "व्हाट झुमका? यहां तक कि मुझे भी इसका जवाब नहीं पता. क्या हमें आलिया (भट्ट) दीदी से पूछना चाहिए?" उन्होंने इनकार कर दिया और इसके बजाय बेबी  शार्क वाला गाना शुरू कर दिया. करण ने वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया और वीडियो को कैप्शन दिया, "मुझे रोस्ट किया गया है!"

हाल ही में, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म का दूसरा गाना व्हाट झुमका रिलीज हो गया है. संगीत प्रीतम द्वारा तैयार किया गया है और इसमें मदन मोहन की प्रतिष्ठित धुन और झुमका गिरा रे की हुक लाइन भी है. इस गाने को अरिजीत सिंह और जोनिता गांधी ने गाया है जबकि गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. रणवीर और आलिया ने पेप्पी नंबर पर डांस किया.  इससे पहले मेकर्स ने अपना पहला गाना 'तुम क्या मिले' रिलीज किया था.

यह भी पढ़ें - Katrina Kaif Birthday: कैटरीना के लिए विक्की ने शेयर किया प्यार भरा पोस्ट, देखें Photos

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें किं, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' सात साल बाद निर्देशक की कुर्सी पर करण जौहर की वापसी है. यह फिल्म एक फिल्ममेकर के रूप में उनकी 25वीं वर्षगांठ के वर्ष में भी रिलीज हो रही है. फिल्म में आलिया और रणवीर के साथ-साथ शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.