logo-image

Ranveer Singh Birthday: करण ने अपने रॉकी को ऐसे किया विश, शेयर किया स्पेशल पोस्ट 

रणवीर सिंह के जन्मदिन के मौके पर करण जौहर ने उन्हें विश किया है.

Updated on: 06 Jul 2023, 12:54 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर पूरा सोशल मीडिया रणवीर के लिए विशेस से भर गया है. अभिनेता के इस स्पेशल डे पर उन्हें उनकी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Or Rani Ki Prem Kahani) के निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने भी विश किया है. उन्होंने अपनी फिल्म के सेट से बीटीएस पल शेयर किए हैं. करण की रणवीर के लिए पोस्ट सभी को बेहद पसंद आया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

आपको बता दें कि, कुछ समय पहले करण ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट से कई बीटीएस तस्वीरें शेयर की थीं. अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी को सेट पर कुछ खास पल शेयर करते देखा गया. एक तस्वीर में आलिया रणवीर और करण की तस्वीर क्लिक कर रही हैं. बर्थडे बॉय करण को अपने पास पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. कुछ तस्वीरें उनके कश्मीर शूट की हैं, जहां उन्होंने तुम क्या मिले गाना शूट किया था. ये बीटीएस तस्वीरें फैंस की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढा रही हैं. 

तस्वीरों के साथ, केजेओ ने रणवीर के लिए एक स्पेशल बर्थडे नोट भी लिखा. उन्होंने लिखा, "यह रॉकी डे है!!! प्रकृति की इस उदार शक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं...हमारी कहानी को अपना पूरा दिल देने के लिए धन्यवाद...रॉकी और रानी की प्रेम कहानी. आपको हमेशा ढेर सारा प्यार." जैसे ही उन्होंने तस्वीरें शेयर कीं, फैंस उन पर फिदा हो गए. वे आलिया, करण और रणवीर की तस्वीर देखकर खुद को रोक नहीं पाए. एक फैन ने लिखा, "हाहा तीसरी तस्वीर." एक अन्य फैन ने लिखा, "ओह." अन्य लोगों को लाल दिल और प्यार भरे इमोजी के साथ कमेंट करते हुए देखा गया. 

यह भी पढ़ें - Happy Birthday Ranveer Singh: कभी व्हाट्सएप में गोविंदा की DP रखते थे रणवीर, इस वजह से ठुकरा दिया था बैंड बाजा का रोल

इस बीच, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का ट्रेलर 4 जुलाई को लॉन्च किया गया और तब से यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. नेटिजन्स मजेदार सीन्स और रणवीर और आलिया की शानदार केमिस्ट्री से काफी इंप्रेस्ड हैं. इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी एहम भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.