logo-image

Koffee With Karan 8: मां श्रीदेवी के निधन के बाद ऐसे संभली थीं जान्हवी और खुशी, छोटी बहन ने दिखाई थी हिम्मत 

Koffee With Karan 8: जान्हवी कपूर ने अपनी बहन ख़ुशी कपूर को याद करते हुए कहा कि उन्होंने श्रीदेवी के निधन की खबर के बाद चुनौती भरे समय के दौरान खुद को कैसे संभाला.

Updated on: 04 Jan 2024, 09:23 AM

New Delhi:

Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण सीजन 8 (Koffee With Karan Season 8) का सबसे हालिया एपिसोड गुरुवार को प्रीमियर हुआ, जिसमें ग्लैमरस और खूबसूरत बहनें जान्हवी कपूर और खुशी कपूर नजर आईं. यह एपिसोड गपशप, शेयर किए गए किस्सों और हल्के-फुल्के एंटरटेनमेंट से भरा था क्योंकि बहनों ने अपनी लाइफ के विभिन्न पहलुओं के बारे में खुलकर बात की. एक इमोशनल मोमेंट में, उन्होंने बताया कि, उन्होंने कैसे अपनी मां के निधन के बाद अपने इमोशन्स पर काबू पाया था और खुशी ने इस मुश्किल दौर में अपनी फैमिली को कैसे सपोर्ट किया.

खुशी कपूर ने श्रीदेवी के निधन के बाद दुख के पलों में जान्हवी कपूर को ऐसे संभाला
बातचीत के दौरान, करण जौहर ने माता-पिता को खोने का किसी के सहनशीलता पर पड़ने वाले गहरे प्रभाव के बारे में बात की. उन्होंने जान्हवी कपूर और खुशी कपूर के साथ उनकी मां के जाने के बाद के कठिन समय के बारे में बात की. जान्हवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी के निधन से उबरने में खुशी कपूर की उल्लेखनीय ताकत पर जोर दिया. जवाब में, ख़ुशी ने खुलासा किया कि उन्हें अपनी माँ के निधन को पूरी तरह से स्वीकार करने  में कुछ समय लगा. उन्होंने शुरू में उलझन महसूस करने की बात स्वीकार की, लेकिन उन चुनौती से भरे पलों से निपटने में मदद करने के लिए जान्हवी और उनके पिता बोनी कपूर की प्रेजेंस और सपोर्ट को क्रेडिट दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जान्हवी ने कहा, "मुझे जो बात याद है, जब मुझे फोन आया तो मैं अपने कमरे में थी. मैं खुशी के कमरे से रोने की आवाज सुन सकती थी. मुझे लगता है कि मैं चिल्लाते और रोते हुए उसके कमरे में घुस गई थी. लेकिन मुझे जो याद है, करण, जैसे ही उसने मेरी तरफ देखा, उसने रोना बंद कर दिया. वह बस मेरे पास बैठ गई और मुझे संभालने लगी. उसके बाद मैंने उसे कभी इस बारे में रोते हुए नहीं देखा." आर्चीज एक्ट्रेस ने शेयर किया कि उन्हें सभी के लिए चीजों को एक साथ रखने की जरूरत महसूस हुई क्योंकि वह खुद को एक मजबूत व्यक्ति के रूप में देखती हैं. 

जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर का वर्कफ्रंट
जान्हवी को हाल ही में नितेश तिवारी की रोमांटिक ड्रामा, 'बवाल' में देखा गया था, जहाँ उन्होंने वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर किया था. इसके अलावा , उन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के एक गाने 'हार्ट थ्रोब' में एक कैमियो भूमिका निभाई थी. वहीं दूसरी तरफ, उनकी पहली फिल्म, 'द आर्चीज़', इस महीने की शुरुआत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी. निर्देशक जोया अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सुहाना खान, वेदांग रैना, अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा और अन्य कलाकारों ने भी महत्वपूर्ण अभिनय किया.