logo-image

Sushmita Sen Birthday: जन्मदिन पर सुष्मिता को एक्स बॉयफ्रेंड ने इस तरह किया विश

आज 19 नवंबर को बॉलीवुड की डीवा सुष्मिता सेन का जन्मदिन है. 1994 में मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता देश भर की महिलाओं के लिए एक प्रेरणा हैं.

Updated on: 19 Nov 2022, 10:47 AM

New Delhi:

आज 19 नवंबर को बॉलीवुड की डीवा सुष्मिता सेन का जन्मदिन है. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग टैलेंट से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया हुआ है.1994 में मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता देश भर की महिलाओं के लिए एक प्रेरणा हैं. बता दें कि एक्ट्रेस आज 47 साल की हो गई हैं. इस खास अवसर पर, उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता की एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है, जो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है.  

आपको बता दें कि, सुष्मिता सेन और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने पिछले साल ही अपने अलग होने की खबर अपने फैंस को बताई थी. हालाँकि, ऐसा लगता है कि दोनों सेलेब्स उस फेस से अब आगे बढ़ चुके हैं और अब काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं. इसके अलावा, पिछले साल अलग होने की घोषणा के बाद, दोनों अक्सर मुंबई में एक-साथ देखे जाते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सुष्मिता सेन ने आज अपने बर्थडे के मौके पर अपने लिए एक पोस्ट शेयर किया और साथ में कैप्शन दिया , "आखिरकार 47!!! एक नंबर जिसने लगातार 13 वर्षों से मेरा पीछा किया है!!! सबसे अच्छा वर्ष आने वाला है...मैं" मैं इसे लंबे समय से जानती हूं ... और आखिरकार इसके आने की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं!!! #duggadugga मैं आप लोगों से प्यार करती हूँ!!! #Yourstruly #birthdaygirl #19thnovember #scorpio #yassssssss"

यह भी पढ़ें - Drishyam Box Office day 1:अजय की फिल्म ने पहले दिन करी इतनी कमाई

अब बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो, अपने वेब शो आर्या के लिए दर्शकों से प्यार पाने के बाद, सुष्मिता सेन सिल्वर स्क्रीन पर अपनी नई फिल्म ताली के साथ नज़र आएंगी. एक्ट्रेस ने हाल ही में इसकी शूटिंग पूरी की है और उनके फैंस उन्हें एक नए अवतार में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.