logo-image

Anil Kapoor Birthday:अनिल कपूर ने इस तरह किया अपना बर्थडे सेलिब्रेट, देखें तस्वीरें 

बॉलीवुड के चहेते सीनियर सुपरस्टार अनिल कपूर आज अपना 66वां जन्मदिन मना रहे हैं.

Updated on: 25 Dec 2022, 02:26 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के चहेते सीनियर सुपरस्टार अनिल कपूर ने बीते दिन अपना 66वां जन्मदिन मनाया. साल 2022 अनिल कपूर के लिए एक शानदार साल रहा है, क्योंकि एक्टर की फिल्म 'जुगजग जीयो' के साथ उन्हें बड़ी सफलता मिली थी.  साथ ही, उन्होंने फिल्म 'थार' में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ लोगों का दिल जीत लिया, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी. अपने जन्मदिन के खास अवसर पर अनिल कपूर ने एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की है. जिसमें बॉलीवुड के कई सारे सितारों और अनिल के परिवीर जनों को स्पॉट किया गया. 

अनिल कपूर की बर्थडे पार्टी के बारे में बात करें तो, दिग्गज अभिनेता हमेशा की तरह एक ऑल-ब्लैक को-ऑर्ड सेट और एक मैचिंग टी-शर्ट में  बेहद हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने अपने जन्मदिन की पार्टी के लिए चुना था. स्टाइलिश स्टार ने अपने लुक को सफेद स्नीकर्स और अपने सिग्नेचर हेयरडू के साथ पूरा किया था. अन्य सितारों के साथ अपना जन्मदिन मनाने से पहले, अनिल कपूर ने मीडिया और फोटोग्राफरों के साथ एक स्पेशल केक भी काटा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि, अनिल बाद में अपने सबसे अच्छे दोस्त, वरिष्ठ अभिनेता जैकी श्रॉफ के साथ शामिल हुए, और राम-लखन की जोड़ी ने तस्वीरों के लिए एक साथ पोज भी दिया. बाद में, उन्होंने अपनी मां निर्मल कपूर का स्वागत किया, जो अपने छोटे भाई संजय कपूर और भाभी महीप कपूर के साथ पार्टी में पहुंची थीं. अनिल कपूर की भतीजी जाह्नवी कपूर ने भी शिमरी ड्रेस में पार्टी में आकर आग लगा दी. इस पार्टी में, खुशी कपूर , शनाया कपूर, हर्षवर्धन कपूर नें भी आकर पार्टी में चार चांद लगा दिए. 

यह भी पढ़ें - Tunisha Sharma: मां ने शीजान मोहम्मद के खिलाफ दर्ज कराई FIR, 'अली बाबा' में थे साथ

अनिल कपूर के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, सीनियर स्टार अगली बार फिल्म एनिमल में दिखाई देंगे. फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा करेंगे. इस फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं. वह सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' में भी दिखाई देने वाले हैं, जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)