logo-image

अनन्या पांडे ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ ऐसे मनाया न्यू ईयर, एक्ट्रेस ने देर से किया फैंस को विश

अनन्या पांडे ने आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने हालिया लंदन की एक झलक पेश की है, जहां उन्होंने एक-दूसरे की कंपनी में साल 2024 की शुरुआत का जश्न मनाया.

Updated on: 05 Jan 2024, 04:53 PM

नई दिल्ली:

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर लगातार अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, दोनों को अक्सर एक साथ छुट्टियों पर जाते हुए देखा गया है, हाल ही में इस अफवाह वाले जोड़े ने अपने नए साल के जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं, जिससे उनके फॉलोअर्स को उनकी रोमांचक छुट्टियों की झलक मिल रही है. रुमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ अपनी छुट्टी मनाने के लिए वह लंदन चली गईं. अपनी जर्नी के पलों शेयर करते हुए, उन्होंने डायनासोर की स्टेय्चू, स्वादिष्ट फोंड्यू और चॉकलेट की तसिवीरें शेयर की है. देर से ही सही, अनन्या ने भी अपने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दीं.

अनन्या पांडे ने लंदन में अपने नए साल की छुट्टियों की झलक दी

अनन्या पांडे की लंदन की हालिया यात्रा, जहां उन्होंने नए साल 2024 का जश्न मनाया, को स्नैपशॉट की एक सीरीज के जरिए कैद किया गया, जिसे उन्होंने शुक्रवार, 5 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया. एक तस्वीर में, वह भूरे रंग के ओवरकोट में एक दरवाजे के बाहर खड़ी हुईं दिखाई दे रही हैं, घंटी पर अपनी उंगली के साथ एक पोज देते हुए उन्होंने अपनी तस्वीर भी शेयर की है. एक तस्वीर में गिरी हुई पत्तियों के बीच एक गिलहरी दिखाई गई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

सांता टोपी पहने डायनासोर की मूर्ति की तस्वीर भी शेयर कीं

एक अन्य तस्वीर में उनके चेहरे पर थोड़ी नाराजगी की एक्सप्रेशन दिखाई दे रही, जहां उनके बाल हवा में लहरा रहे थे, वह पानी की बैकग्राउंड में पक्षियों के बीच खड़ी थी, सर्दियों की पोशाक पहने हुए थी और एक काला बैग कैरी की हुई थीं. विज़ुअल डायरी उत्सव के स्पर्श के साथ जारी रही क्योंकि उसने एक फंकी क्रिसमस स्वेटर और सांता टोपी में सजी एक बड़ी डायनासोर की मूर्ति की तस्वीर भी शेयर कीं.

अनन्या ने देर से ही सही अपने फॉलोअर्स को नए साल की शुभकामनाएं दीं

अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में, अनन्या ने देर से ही सही अपने फॉलोअर्स को नए साल की शुभकामनाएं दीं और अपनी हालिया फिल्म खो गए हम कहां का जिक्र किया. उन्होंने लिखा, नया साल मुबारक हो. मुझे पता है कि मुझे थोड़ी देर हो गई है, लेकिन जैसा कि अहाना ने 'खो गए हम कहां' के लास्ट में कहा था - यह रीबूट और कुछ कसमों का समय था, हर साल हम खुद को बदलने की कोशिश करते हैं लेकिन इस साल मुझे उम्मीद है कि आप पूरी तरह से बदल सकते हैं अपने आप को.