logo-image

अनिल कपूर और अमृता सिंह के इस फेमस सॉन्ग पर थिरकते नजर आएंगे आयुष्मान खुराना

अगर इस फिल्म के बारे में बात करें तो 2017 में आई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' के सीक्वल 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की कहानी समलैंगिक प्रेम कहानी पर बेस्ड है

Updated on: 20 Jan 2020, 04:45 PM

नई दिल्ली:

इनदिनों बॉलीवुड में पुराने गानों को रिक्रिएट किया जा रहा है. आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के मेकर्स अब आइकॉनिक सॉन्ग 'यार बिना चैन कहां रे' गाने को नए अंदाज में फिल्म में पेश करने वाले हैं.

अनिल कपूर और अमृता सिंह के इस फेमस सॉन्ग को बप्पी लाहिड़ी ने कंपोज किया था. खबरों की मानें तो 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' गाने पर आयुष्मान खुराना और उनके को-एक्टर जितेंद्र कुमार डांस करते नजर आएंगे. गाने को तनिष्क बागची और वायू रीक्रिएट करेंगे.

अगर इस फिल्म के बारे में बात करें तो 2017 में आई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' के सीक्वल 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की कहानी समलैंगिक प्रेम कहानी पर बेस्ड है. फिल्म समलैंगिक प्रेम कहानी पर बनी है, जिसमें आयुष्मान मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी एक रूढ़िवादी परिवार पर आधारित है. लेकिन जैसे ही आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) की 'गे' वाली बात घरवालों के पता चलती घर में अफरा-तफरी मच जाती है.

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' 21 फरवरी 2020 को रिलीज हो रही है. 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान के साथ नीना गुप्ता और गजराज राव भी लीड रोल में हैं जो आयुष्मान के दोस्त के माता-पिता बने हैं. आखिरी बार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) यामी गौतम और भूमि पेडनेकर एक साथ फिल्म 'बाला' (Bala) में नजर आए थे.