logo-image

Katrina Kaif angry: जब पैपराजी पर भड़की कैटरीना तो हुआ ये

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

Updated on: 19 Nov 2022, 12:03 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. डीवा की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. उनके कई फैंस को उनके नए-नए लुक्स देखने का हमेशा बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में पैपराजी का एक्ट्रेस की फोटोज के लिए पीछे पडना जायज है. लेकिन, हाल ही में हुए एक किस्से को सुनकर अब ऐसा लग रहा है कि कैटरीना पैपराजी से नाराज हैं. जया बच्चन के बाद अब कैटरीना भी पैपराजी पर बढकते हुए दिखाई दीं है, जो उनके स्वभाव के बिल्कुल विपरीत है.

आपको बता दें कि, हमेशा शांत ओर खुश रहने वाली कैटरीना ने पैपराजी पर अपना गुस्सा बरसा दिया और उन्हें सुनाकर उनका कैमेरा बंद करवा दिया. दरअसल, कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशम मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, जिनमें एक्ट्रेस सीढीयां संभलके उतरते हुए दिखाई दे रही थी. साथ ही कई लोगों का मानना है कि उन फोटोज में एक्ट्रेस का बेबी बंप भी दिख रहा था. ऐसे में जब कैटरीना वॉक के लिए पार्क पहुंची तो पैपराजी वहां भी एक्ट्रेस के पीछे पीछे कैमेरा लिए पहुंच गए. शायद, एक्ट्रेस ने इसी बात का गुस्सा पैपराजी पर निकाला है.

इसके अलावा, कैटरीना जब अपनी कार से उतर रही थी, तब पैपराजी नें उनको कैमेरों से घेर लिया. इसी बात से परेशान होकर एक्ट्रेस ने पैपराजी से बोला "आप लोग कैमेरा नीचे करो, हम यहां एक्सरसाइज करने आते है. अगर आप लोग ऐसा करेंगे ना........नीचे रखो". इस बात को सुनकर पैपराजी ने भी एक्ट्रेस की प्रायवेसी का ध्यान रखते हुए कैमेरा बंद कर दिया.

यह भी पढ़ें - Sushmita Sen Birthday: जन्मदिन पर सुष्मिता को एक्स बॉयफ्रेंड ने इस तरह किया विश

अब बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो,  हाल ही में कैटरीना की फिल्म 'फोन भूत' रिलीज हुई थी, जिसमें उनके साथ एक्टर सिद्धान्त चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी शामिल थे. बता दें कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतनी कमाई नहीं कर पाई जितनी उम्मीद थी. इसके अलावा,  एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'जी ले जरा' में दिखाई देनें वाली हैं.