logo-image

विजय देवरकोंडा और सामंथा की इस फिल्म ने आने से पहले किया धमाल

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है.

Updated on: 16 May 2022, 12:25 PM

नई दिल्ली :

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda)और सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की जोड़ी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. और इसकी खास वजह है इनकी आने वाली फिल्म जिसकी चर्चा हर किसी के जुबां पर हैं. एक्टर ने अपनी आने इस फिल्म के टाइटल का भी खुलासा कर दिया है, जिसको देखने के बाद फैंस के बीच में खुशी का माहौल है. क्योंकि फैंस इस फिल्म के टाइल को जानने के लिए काफी समय से कोशिश कर रहे थे. एक्टर (Vijay Deverakonda) ने फर्स्ट लुक जारी करते हुए रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है. वहीं इस फिल्म की बात करें तो इसकी शूटिंग बीते दिनों कश्मीर में हो रही थी.

यह भी जानिए -  मंजूलिका ने इस कदर डराया कि डर कर भागीं Nora Fatehi, वीडियो वायरल

आपको बता दें, विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस खबर की जानकारी देते हुए लिखा, 'खुशी, हंसी, प्यार और पारिवारिक बंधन का एक विस्फोट है 'कुशी'; जो तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में 23 दिसंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज होगी। तो इस क्रिसमस और नए साल में खुशी फैलाएं. आपके और आपके परिवार वालों के लिए एक महाकाव्य रोमांटिक कॉमेडी बन रही है' इस फिल्म का पोस्टर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. फैंस फिल्म के फर्स्ट लुक पर भरभर के अपना रिएक्शन दे रहे हैं.