logo-image

Birthday Special : बॉबी देओल को इस फिल्म ने बनाया रातों रात स्टार, जानें नाम

Bobby Deol Birthday Special: बॉबी देओल (Bobby Deol) एक शानदार स्टार हैं. एक्टर ने कम उम्र में ही अपनी एक अच्छी खासी पहचान बना ली थी. भले वो एक स्टारकिड थे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपने काम से साबित किया कि उनके अंदर एक्टिंग को लेकर एक अलग जज्बा है.

Updated on: 27 Jan 2023, 11:03 PM

नई दिल्ली :

Bobby Deol Birthday Special: बॉबी देओल (Bobby Deol) एक शानदार स्टार हैं. एक्टर ने कम उम्र में ही अपनी एक अच्छी खासी पहचान बना ली थी. भले वो एक स्टारकिड थे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपने काम से साबित किया कि उनके अंदर एक्टिंग को लेकर एक अलग जज्बा है. आज एक्टर अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर के फैंस उन्हें लगातार जन्मदिन की शुभकामनाएं सोशल मीडिया के जरिए भेज रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म सोल्जर ने बॉबी को रातों रात स्टार बना दिया था. बॉबी ने बतौर लीड एक्टर 1995 में आई फिल्म 'बरसात' में काम किया था. इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट मेल डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था.

यह भी पढ़ें : Rahul Kanal Wedding : सलमान खान ने पॉलिटिशियन राहुल कनाल की शादी में ली ऐसी एंट्री, देखें वीडियो

आपको बता दें कि साल 2000 में बादल बॉबी (Bobby Deol Birthday)  अगली हिट थी. इसने पूरे देश को अपने पैरों पर खड़ा कर दिया और जुगनी जुगनी पर नाचने पर मजबूर कर दिया था. वहीं अब्बास-मस्तान की ऐतराज सफल नहीं रही. लेकिन इसने बॉबी को अपने सबसे अच्छे दोस्त अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ अनु मलिक की कौन मैं हूं तुम और महबूबा की आवाज पर थिरकने का मौका दिया. 

2005 में आई बरसात (Barsaat) में बॉबी ने अक्षय कुमार की जगह ली, जिसमें नदीम श्रवण के कई हिट गाने थे. बता दें कि अपनी पारिवारिक फिल्म यमला पगला दीवाना के बाद, बॉबी फिल्मों में काफी कम दिखाई दिए. हालांकि बीच-बीच में उन्होंने अपनी मौजूदगी का अहसास कराया. फैंस आज भी उनकी फिल्मों को देखना पसंद करते हैं. और डांस फ्लोर पर बॉबी के गानें ना बजे ऐसा हो ही नहीं सकता. 

यह भी पढ़ें : Haldi Ceremony : अथिया शेट्टी और केएल राहुल के हल्दी की तस्वीरें हुई वायरल, मस्ती में डूबा नजर आया कपल