logo-image

नागिन 6 में बिग बॉस 15 का ये कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश संग करेगा रोमांस

शो नागिन 6 (Naagin 6) तेजस्वी के साथ बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के कंटेस्टेंट सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) नजर आएंगे. दोनों की जोड़ी को दर्शक कितना प्यार देते हैं, यह शो के आऩे के बाद पता चलेगा.

Updated on: 03 Feb 2022, 09:45 AM

मुंबई:

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सबसे चर्चित शो की शुरूआत होने जा रही है. जिसने आऩे से पहले ही खूब चर्चा बटोरी है. कभी शो ने इस वजह से चर्चा बटोरी की शो में कौन सी एक्ट्रेस को नागिन बनने का मौका मिलेगा. तो कभी शो की शुरूआत कब होगी? जिस किसी ने इस शो में काम किया है उसके पास फिर दुबारा काम की कमी नहीं रही. इसके साथ ही फैंस भी बेसब्री से इस शो का इंतजार करते हैं. वहीं नागिन 6 (Naagin 6) का भी लोगो को इंतजार है. शो जल्द ही शुरू होने जा रहा है. नागिन 6 में बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) लीड रोल में नजर आएंगी. नागिन 6 से तेजस्वी प्रकाश का लुक भी सामने आ गया है. 

बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट सिंबा नागपाल -

आपको बता दें, इस शो तेजस्वी के साथ बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) कंटेस्टेंट सिंबा नागपाल (Simba Nagpal)नजर आएंगे. दोनों की जोड़ी को दर्शक कितना प्यार देते हैं, यह शो के आऩे के बाद पता चलेगा. इस शो के लिए सिंबा काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. तेजस्वी संग एक्टर रोमांस करते हुए नजर आंएगे. कुछ लोगो को इस शो में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को देखने की चाहत थी. लेकिन अब सभी को तेजा और सिंबा की जोड़ी को एक साथ देखने का बेसब्री से इंतजार है. 

यह भी जानें - Deepika Padukon ने किया बड़ा खुलासा, कहा पार्टनर से अब मिला धोका तो भुगतना होगा ये अंजाम

बता दें, करण औऱ सिंबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें सिंबा करण को छेड़ते हुए कहते हैं कि वह शो में तेजा के साथ रोमांस करेंगे. ये वीडियो तेजस्वी रिकॉर्ड कर रही हैं. सिंबा की बात पर करण कहते हैं कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं है कि सिंबा तेजा के साथ टीवी पर रोमांस करे. करण आगे कहते हैं कि सिंबा की जगह अगर कोई और होता तो उन्हें थोड़ा अजीब लगता मगर मैं दुनिया में किसी के साथ भी पंगे कर सकता हूं लेकिन तेरे से कोई पंगा नहीं है, जा तू रोमांस कर. उसके बाद सभी हंसने लगते हैं.नागिन 6 में रोल मिलने पर सिंबा ने कहा कि एकता कपूर के हिट शो में लीड रोल मिलने पर मैं बहुत एक्साइटिड हूं. मैं पहले भी कलर्स के साथ काम कर चुका हूं. अब एक बार फिर इस स्पेशल प्रोजेक्ट के साथ उनके साथ काम करने वाला हूं.