logo-image

जब अजय देवगन की ये एक्ट्रेस ऐसी हालत में आई बाहर, तो लोगों ने पूछा- 'नीचे कहां...'

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अभिनीत फिल्म 'दृश्यम' फेम एक्ट्रेस श्रिया सरन का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. जिसमें उनकी ऐसी हालत देखने को मिल रही हैं, जिसे देखकर आपको हैरानी होगी.

Updated on: 15 Oct 2021, 06:45 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अभिनीत फिल्म 'दृश्यम' फेम एक्ट्रेस श्रिया सरन को कौन भूल सकता है. फिलहाल एक्ट्रेस मां बनने की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि, आज हम आपको इस वीडियो में उनकी एक ऐसी तस्वीर दिखाने वाले हैं. जिसे देखकर आपको थोड़ा अजीब लगने वाला है.  इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि श्रिया सलून से बाहर निकलती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान उनको बालों में फ्वॉइल पेपर लगाए हुए देखा जा सकता है. उन्होंने अपने बालों पर कलर करा रखा है, उनके पूरे बालों में फ्वॉइल पेपर लगा हुआ है. श्रिया ने इस दौरान लूज़ शर्ट के साथ का काफी शॉर्ट पैंट्स पहने हुए हैं. हालांकि, फैंस को ऐसा लग रहा है कि उन्होंने शर्ट के साथ कुछ भी कैरी नहीं किया है. ऐसे में फैंस उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं.

इतना ही नहीं, सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हुए सवाल पूछ रहे हैं कि नीचे का कहां हैं? इस तरह के कई कमेंट्स उनकी तस्वीर पर किए जा रहे हैं. बता दें कि उन्हें इस हालत में बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने कवर किया है. उन्होंने इस पोस्ट को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है.

बता दें कि हाल ही में श्रिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर ये खुलासा किया था कि वह एक साल पहले यानी साल 2020 में मां बन गई थी. हालांकि, उन्होंने ये बात फैंस के साथ साझा नहीं की. इस मामले को लेकर श्रिया चर्चा में आ गई थी. श्रेया ने एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हैलो दोस्तों, हम बहुत क्रेजी थे लेकिन 2020 का क्वारंटाइन का वक्त हमारे लिए यादगार रहा। जहां एक ओर पूरी दुनिया में उथल-पुथल मची हुई थी, वहीं हमारी दुनिया पूरी तरह बदल गई थी। हमारी दुनिया में रोमांच, उत्साह और सीखने से भरी थी। हमारी दुनिया में एक परी आई। हम भगवान से इसके लिए शुक्रिया अदा करते हैं।'

VO5