logo-image

Adult Film देखने जाता है तो इस एक्टर से मांगा जाता है आईडी कार्ड !

कपिल शर्मा शो पर ऐसा माहौल रहता है कि स्टार्स भी मस्ती के मूड में आ जाते हैं.

Updated on: 25 Apr 2023, 10:20 AM

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा शो पर ऐसा माहौल रहता है कि स्टार्स भी मस्ती के मूड में आ जाते हैं. इसी मूड में कई बार वो भी कपिल की तरह जोक्स मारते दिखते हैं. हाल में इस शो पर सचिन पिलगांवकर अपनी सुप्रिया और श्रेया के साथ पहुंचे थे. यहां उन्होंने मजाक में एक ऐसी बात कही जिसे सुनकर सभी ने जमकर ठहाके लगाए. दरअसल सचिन जब स्टेज पर आए तो कपिल ने उनकी तारीफ शुरू की. कपिल ने कहा, आप सचिन दा को काफी लंबे समय से देख रहे हैं...इन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इंडस्ट्री में का शुरी किया और नदिया के पार में ये ताजा ताजा जवान हुए थे....और तब से लेकर आजतक ज्यादा कुछ बदला नहीं है....ये ताजा भी हैं और जवान भी हैं. 

इसके बाद कपिल, सचिन से सवाल करते हैं दादा कभी आपको पासपोर्ट बनवाना हो तो नई फोटो लगती है या नदिया के पार वाली ही चल जाती है. क्योंकि कुछ खास फर्क नजर नहीं आ रहा. इस पर चुटकी लेते हुए सचिन कहते हैं, आज भी एडल्ट फिल्में देखने जाता हूं तो आईडी दिखानी पड़ती है. सचिन के मुंह से ये बात सुनकर सभी जोर से हंस पड़ते हैं. 

कपिल ने क्यों कहां आप आर्मी में भर्ती हो सकते थे ?

जब हाय हेलो के बाद सचिन सोफे पर बैठे तो उन्होंने अर्चना पूरन सिंह की तारीफ की. सचिन ने कहा, अर्चना तुम आज भी वैसी ही खूबसूरत दिखती हो. इस पर कपिल कहते हैं सचिन दा आप फौज में भी भर्ती हो सकते थे. आपके हौसले इतने बुलंद हैं...बगल में बीवी बैठी है और आप सामने बैठी दूसरी लेडी की तारीफ कर रहे हैं. कपिल का यह कमेंट सुनकर सुप्रिया भी ताली बजाती रह जाती हैं. इस वीडियो को लोग यूट्यूब पर काफी पसंद कर रहे हैं. खासतौर पर श्रेया से मिलकर क्योंकि कम ही लोग जानते थे कि श्रेया पिलगांवकर सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर की बेटी हैं.