logo-image

Tv Reality Shows होस्ट करने के लिए ये एक्टर कमा लेते हैं 350 करोड़

रियलिटी शोज यंग टैलेंट्स को पहचान दिलाने में एक एहम भूमिका निभाता है. इन्ही रियलिटी शोज से कुछ बॉलीवुड के एक्टर्स हैं जो करोड़ों कमा लेते है.

Updated on: 31 Dec 2021, 12:48 PM

नई दिल्ली :

रियलिटी टीवी शोज (Reality shows)  इंसान की पहली पसंद है. भारत में अधिकांश लोग रियलिटी शोज को खूब पसंद करते हैं. फिल्मी कलाकार टीवी शोज में ना सिर्फ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जाते हैं, बल्कि रियलिटी शो (Tv Reality Shows) का हिस्सा भी बन चुके हैं. शायद यही वजह है कि शोज काफी हिट भी होते हैं. रियलिटी शोज यंग टैलेंट्स को पहचान दिलाने में एक एहम भूमिका निभाता है. इन्ही रियलिटी शोज से कुछ बॉलीवुड के एक्टर्स (bollywood actors earning crores) हैं जो करोड़ों कमा लेते है. बीते कई सालों से बॉलीवुड के जाने- माने कलाकार जैसे की सलमान से लेकर शिल्पा तक रियलिटी शोज को होस्ट कर रहे हैं या फिर जज के तौर पर शो को लीड कर रहे हैं. तो चलिए आज हम जानते है कि हमारे बॉलीवुड स्टार्स रियलिटी शोज से कितनी फीस चार्ज करते हैं. 

सलमान खान (Salman Khan)

एक रिपोर्ट में आई खबर के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) टीवी इंडस्ट्री के सबसे महेंगे होस्ट है. आपको बता दें एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान बिग बॉस 15 (Bigg boss 15) के लिए 350 करोड़ चार्ज कर रहे हैं वो भी सिर्फ 14 हफ़्तों के लिए. जिसका मतलब है कि सलमना खान (salman khan fees for big boss 15) अपने एक एपिसोड के लिए 12 करोड़ रूपए चार्ज करते हैं. आपको बता दें कि सलमान खान की फीस हर सीजन बदलती रहती है. लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान 'बिग बॉस सीजन 4 से सीजन 6 तक सिर्फ एक एपिसोड के लिए 2.5 करोड़ रूपए चार्ज करते थे. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. शिल्पा अकसर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. आपको बता दें की शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) के लिए Rs 18-22 lakhs प्रति एपिसोड (Shilpa Shetty fees for Super Dancer Chapter 4) चार्ज करती हैं. हाल ही में राज कुंद्रा (Raj Kundra) से जुड़े मामले में शिल्पा शेट्टी को करीब 2 करोड़ रूपए का नुक्सान हुआ था क्यूंकि वें शो से कुछ हफ्ते गायब रहीं थी. हालांकि शिल्पा शेट्टी रियलिटी शोज के लिए चार्ज करने वाली सबसे महेंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड को मिली नई 'क्वीन', 1000 करोड़ की कमाई कर कंगना को छोड़ेगी पीछे

मलाइका अरोरा (Malaika Arora) 

मलाइका अरोरा भी बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. मलाइका अरोरा अपनी अदाकारी से करोड़ों लोगों का दिल जीत चुकीं हैं. आपको बता दें मलाइका अरोरा India’s Best Dancer 2 के लिए करीब 8.5 लाख रूपए प्रति एपिसोड (Malaika Arora fees for India’s Best Dancer 2) चार्ज करती हैं. मलाइका ने अपनी अदाकारी से सभी लोगों को अपना दीवाना बना लिया है.