logo-image

तमिल वीजे अंजना ने अपने कोविड का दर्दनाक अनुभव साझा किया

तमिल वीजे अंजना ने अपने कोविड का दर्दनाक अनुभव साझा किया

Updated on: 30 Jan 2022, 01:25 PM

चेन्नई:

प्रसिद्ध तमिल एंकर और वीजे अंजना ने कहा है कि यह उनके जीवन का सबसे बुरा समय चल रहा है। अंजना कोविड से पीड़ित है।

कई टेलीविजन चैनलों पर दिखाई देने वाली लोकप्रिय एंकर ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट की।

कोविड के लिए पॉजिटिव परीक्षण से पहले यह आखिरी सेल्फी है। मुझे बीमार हुए 14 दिन हो गए हैं। बीमारी से ज्यादा, ये 14 दिन मानसिक रूप से भारी थे। पहले तीन दिन भयानक थे। बुखार, शरीर में दर्द और थकान कुछ ऐसी चीजें थीं जिनका मैंने पहले कभी अनुभव नहीं किया था।

लेकिन धीरे-धीरे मैं बेहतर होती गई। मेरा स्वास्थ्य हर दिन बेहतर और बेहतर हो रहा है। लेकिन मेरा मानसिक स्वास्थ्य उतना अच्छा नहीं है। जैसे-जैसे हर दिन बीतता गया, मैं और अधिक दुखी होती जा रही थी, मेरे पास करने के लिए कुछ नहीं था।

हालांकि यह मेरे लिए आराम करने का समय था। पेंटिंग की कोशिश की, फिल्में, श्रृंखला देखने की कोशिश की, खुद को विचलित करने के लिए हर संभव कोशिश की लेकिन कुछ भी काम नहीं किया।

मैं अपने सबसे अकेलेपन में थी, किसी को देखने, बात करने या गले लगाने में सक्षम नहीं थी, खासकर मेरे बच्चे को। मेरे पास इतनी निराशा थी कि मेरे पास वास्तव में बात करने वाला कोई नहीं था। मेरे पति खाना पकाने, घर का काम संभालने और देखभाल करने, बाहर काम करने में बिजी थे। उनके पास वक्त नहीं था।

मैं शब्दों में बयां नहीं कर पा रही हूं कि मैंने कैसा महसूस किया। साल की शुरूआत में, सभी कार्य योजनाएं ठप पड़ी थीं। पहले से ही तनावपूर्ण, रिश्ते और भी तनावपूर्ण हो गए थे।

मैं पिछले 14 दिनों से सबसे खराब स्थिति में हूं। मुझे खुद को फिर से बनाने में कई दिन लगेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.