logo-image

SS Rajamouli : एसएस राजामौली के साथ दिखें ये दो दिग्गज, फैंस ने कहा - सिनेमा का सिनेमा से मिलन

एसएस राजामौली ने स्टीवन स्पीलबर्ग (Steven Spielberg) से मुलाकात की है, जिसकी कुछ झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा की है.

Updated on: 14 Jan 2023, 01:34 PM

नई दिल्ली :

एसएस राजामौली (SS Rajamouli ) एक जाने माने निर्देशक हैं. उनकी फिल्में हमेशा पर्दे पर कमाल दिखाती हैं. हाल ही में इसका एक बड़ा प्रमाण मिला है. राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) को ऑस्कर 2023 के लिए नॉमिनेट किया गया है. वहीं फिल्म के गाने नाटू-नाटू को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए गोल्डन ग्लोब का खिताब मिला है, जो कि आम बात नहीं है. वहीं आज निर्देशक ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है, जिसकी वजह से भी वो सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, राजामौली ने स्टीवन स्पीलबर्ग (Steven Spielberg) से मुलाकात की है, जिसकी कुछ झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा की है. इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा - 'मैं अभी-अभी भगवान से मिला'. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli)

यह भी पढ़ें :  Makar Sankranti 2023 : मकर संक्रांति के त्योहार पर देखें बॉलीवुड के ये बेस्ट सीन, सलमान ने दी ढील, तो आमिर ने थामी डोर

पहली तस्वीर में, राजामौली 'लिंकन' के निर्देशक से मिलने के बाद अपने चेहरे पर हाथ रखे उत्साहित दिखाई दे रहे हैं. दूसरे में, उन्हें अपने गोल्डन ग्लोब विजेता संगीतकार एमएम केरावनी और स्टीवन स्पीलबर्ग के साथ फ्रेम साझा करते हुए देखा जा सकता है. 

तस्वीरों के ऑनलाइन पोस्ट होने के तुरंत बाद, प्रशंसक कमेंट सेक्शन में पहुंच गए और अपनी खुशी का इजहार करने लगे. एक प्रशंसक ने लिखा, 'सिनेमा का सिनेमा से मिलन.' एक अन्य ने लिखा, 'आप दोनों दिग्गज हैं, जिन्होंने हमारे बचपन को यादगार बना दिया.' ऐसा प्रतीत होता है कि राजामौली की मुलाकात स्पीलबर्ग से 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स के मौके पर हुई थी, जहां नाटू- नाटू ने पुरस्कार जीता था.

आपको बता दें कि फिल्म आरआरआर दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है, जिसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर ने अहम भूमिका निभाई. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया. फिल्म की तारीफ अभी भी दर्शक दिल खोलकर कर रहे हैं.