logo-image

टीवी की ये संस्कारी बहुएं ऑफ स्क्रीन देती हैं bold pose, जानें इनका नाम

जैसा की आप भी जानते है हमेशा टीवी सीरियल्स में पारंपरिक अंदाज और ट्रेडिशनल अटायर में खुद को पेश करना पड़ता है. लेकिन रियल लाइफ में यही संस्कारी बहुएं पुरे साल अपनी हॉटनेस का (Bold avatar of TV bahu bikini look) जलवा बिखेरती रहती हैं.

Updated on: 23 Dec 2021, 05:42 PM

नई दिल्ली :

टीवी सीरियल किसी बड़े पर्दे से कम नहीं, जी हां जिस तरह बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस अपने बोल्ड अवतार (TV actress bikini look) के लिए मसहूर होती है उसी तरह हमारे टीवी जगत की एक्ट्रेसेस भी हैं. जैसा की आप भी जानते है हमेशा टीवी सीरियल्स में पारंपरिक अंदाज और ट्रेडिशनल अटायर में खुद को पेश करना पड़ता है. लेकिन रियल लाइफ में यही संस्कारी बहुएं पुरे साल अपनी हॉटनेस का (Bold avatar of TV bahu bikini look) जलवा बिखेरती रहती हैं. इन संस्कारी बहुओं ने कभी अपना बिकिनी लुक दिखाया तो कभी टॉपलेस. तो चलिए आज हम आपको उन्ही टीवी एक्ट्रेसेस के बारे में बताते हैं जो टीवी पर काफी सीधी दिखती हैं लेकिन असल ज़िन्दगी में वे अपनी हॉटनेस (Bold avatar of TV bahu bikini look) बिखेरती रहती हैं. 

हिना खान (Hina Khan)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'अक्षरा' का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाली हिना खान (Hina Khan) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. टीवी पर संस्कारी बहु का किरदार निभाने वाली हिना असल जिंदगी में काफी हॉट है. वह अक्सर ही हॉट, सेक्सी बिकनी में पोज़ देती रहती हैं. इन दिनों वह दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई हैं. 

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

जिस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को फैंस ने लंबे वक्त तक साड़ी और सूट पहने देखा था वो सोशल मीडिया पर काफी बोल्ड अवतार में नजर आती हैं. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ‘बिग बॉस 14’ के विनर की ट्रॉफी जीतने के बाद से लगातार चर्चा में बनीं हुई हैं और इनकी हर एक अदा पर फैन्स फिदा हैं.बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) से निकलकर रुबीना (Rubina Dilaik) ने अपने लुक का ट्रांसफॉर्मेशन शुरू किया. एक्ट्रेस कभी बिकिनी में, कभी स्विमसूट में तो कभी यूनिक अटायर में नजर आईं. बता दें कि सिर्फ इंस्टाग्राम पर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को 68 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

निया शर्मा (Nia Sharma)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

टीवी इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस ऐक्ट्रेस में से एक निया शर्मा अक्सर ही अपने बोल्ड अवतार में इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. निया का बोल्ड अवतार दर्शकों को काफी पसंद आता है. निया शर्मा अक्सर ही अपने फैंस के लिए शार्ट- ड्रेसेस में पोज़ देती रहती हैं. निया का देसी बोल्ड अवतार उनको लाखों दिलों की धड़कन बना चुका है.  निया जो भी फोटो शेयर करती हैं, उसे वायरल होने में जरा भी देर लगती. 

मौनी रॉय (Mouni Roy) 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

टीवी के साथ ही साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से सभी का दिल जीत चुकीं एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर खूब अपनी हॉट और बिकनी ड्रेस में फोटोज शेयर करती रहती हैं. टीवी जगत की ये संस्कारी बहु असल जिंदगी में काफी हॉट और बोल्ड है. मौनी रॉय (Mouni Roy)  का ग्लैमरस अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता है, मौनी अपने फैंस के लिए अक्सर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. मौनी रॉय अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से फैंस के दिलों में आसानी से उतर जाती हैं.