logo-image
लोकसभा चुनाव

Chamkila Special Screening: चमकीला की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आए ये सितारे, दिलजीत-परिणीति ने मचाया धमाल

Chamkila Special Screening: इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित जीवनी ड्रामा फिल्म अमर सिंह चमकीला 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. बड़े दिन से पहले, सितारों से सजी एक स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की गई थी.

Updated on: 12 Apr 2024, 07:00 AM

New Delhi:

Chamkila Special Screening: फिल्म निर्माता इम्तियाज अली पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे महान रॉक स्टार अमर सिंह चमकीला की कहानी बताने के लिए दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा को साथ लेकर आए. जब से फिल्म की घोषणा हुई थी, तब से लोगों को स्टार कलाकारों और उस कहानी से बहुत उम्मीदें थीं जो वे दुनिया को बताने वाले थे. 12 अप्रैल को फिल्म के ओटीटी डेब्यू से पहले, मेकर्स ने शहर में सितारों से सजी एक स्पेशल स्क्रीनिंग को होस्ट किया. फिल्म के प्रीमियर में बी-टाउन के कई दिग्गज शामिल हुए.

चमकीला की स्क्रीनिंग में शामिल हुए ये सितारे
मशहूर पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने अपनी आने वाली फिल्म अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkila) की स्पेशल स्क्रीनिंग में पार्टी को लीड किया. स्पेशल नाइट के लिए, वह सफेद शर्ट और भूरे रंग की टाई के साथ काले सूट के साथ गए. उन्होंने चमकदार लाल पगड़ी के साथ अपने पहनावे में रंग भर दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

परिणीति चोपड़ा ने अपने लुक को रखा सिंपल
उनके साथ उनकी सह-कलाकार, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी थीं, जो जीवनी पर बेस्ड फिल्म में उनके किरदार की पत्नी अमरजोत कौर की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म की भावना के अनुरूप, चोपड़ा ने एक परिष्कृत काला सूट पहना, जिस पर छोटे फूलों की कढ़ाई की गई थी. अपने मेकअप को मिनिमल रखते हुए उन्होंने रात में अपने बालों को खुला रखा. गोल्डन नेकपीस और हाई हील्स के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया.

अगले दो मास्टरमाइंड थे, ए.आर. रहमान और इम्तियाज अली, जिन्हें म्यूजिकल ड्रामा फिल्म बनाने का क्रेडिट दिया जाता है. संगीतकार ने अपने काले और सफेद कढ़ाई वाले सूट से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. जहां तक ​​निर्देशक की बात है, वह कार्यक्रम में सूट, सफेद शर्ट और टाई पहनकर गए थे.

टीम को अपना सपोर्ट दिखाने के लिए, बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन हमेशा की तरह शानदार लुक में स्क्रीनिंग पर पहुंचे. चंदू चैंपियन स्टार ने काली पैंट और स्नीकर्स के साथ धारीदार शर्ट पहनी हुई थी. उनके साथ फुकरे अभिनेता मनजोत सिंह भी थे, जिनके अच्छे लुक ने सारी बातें कर दीं.