logo-image

Gadar 2 Success Party:'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में नजर आए ये सितारे, देखें तस्वीरें

Gadar 2 Success Party: 'गदर 2' (Gadar 2) की बॉक्स ऑफिस पर सफलता के बाद हाल ही में फिल्म के लिए सक्सेस पार्टी रखी गई थी.

Updated on: 26 Aug 2023, 06:47 AM

New Delhi:

Gadar 2 Success Party: सनी देओल स्टारर पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी सफलताओं में से एक बनकर उभरी है. यह फिल्म, जो 2001 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' की अगली कड़ी है. अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा ने सकीना और जीते के रूप में अपनी-अपनी भूमिकाएँ दोहराईं. टीम 'गदर 2' ने 25 अगस्त, शुक्रवार को मुंबई में आयोजित एक ग्रैंड पार्टी में फिल्म की भारी सफलता का जश्न मनाया. 

 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में नजर आए ये सितारें 

'गदर 2' (Gadar 2) की सक्सेस पार्टी में 'गदर 2' के मुख्य अभिनेता सनी देओल अपने प्यारे छोटे भाई बॉबी देओल के साथ शामिल हुए.  स्टार ब्रदर्स की जोड़ी सक्सेस पार्टी के लिए एक साथ पहुंची, तस्वीरें खिंचवाईं और पैपराजी के साथ शानदार बातचीत की. सनी देओल हमेशा की तरह ग्रे जैकेट में हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने काली टी-शर्ट और नीली डेनिम ट्राउजर के साथ पेयर किया था. दिग्गज अभिनेता ने काले जूतों की एक जोड़ी के साथ अपना लुक पूरा किया. दूसरी ओर, बॉबी देओल ने रात के लिए कैजुअल आउटफिट चुना और सफेद टी-शर्ट, ऑलिव ट्राउजर और सफेद स्नीकर्स में हैंडसम दिखे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें - Happy Birthday Rubina Dilaik: छोटी बहू बनकर एक्ट्रेस ने किया दर्शकों के दिलों पर राज, जानिए उनके शुरुआती दिनों की कहानी

गदर 2 में सनी के बेटे जीते की भूमिका निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा अपनी को-एक्टर सिमरत कौर के साथ फिल्म की सफलता की पार्टी में पहुंचे. उत्कर्ष ने रात के लिए एक काले रंग का ब्लेजर पहनना चुना, जिसे उन्होंने मैचिंग शर्ट और ट्राउजर के साथ पेयर किया था. सिमरत मोवे मैटेलिक फ्रिंज ड्रेस और ब्लैक स्टॉकिंग्स में काफी खूबसूरत लग रही थीं. फिल्म की टीम के बाकी सदस्य,  मनीष वाधवा, निर्देशक अनिल शर्मा और अन्य भी शामिल हुए थे.