logo-image

Uunchai Screening: Uunchai की स्पेशल स्क्रीनिंग पर नजर आए ये सितारे, वायरल हुई फोटोज

सूरज बडजात्या की मल्टी स्टार फिल्म 'ऊंचाई' बड़े पर्दे पर 11 नवम्बर, 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

Updated on: 09 Nov 2022, 10:43 PM

New Delhi:

सूरज बड़जात्या की मल्टी स्टारर फिल्म 'ऊंचाई' बड़े पर्दे पर 11 नवम्बर, 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. फिल्म का ट्रेलर जबसे सामने आया है दर्शक फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर, डैनी डेन्जोंगपा, परिणीति चोपड़ा, सारिका और नीना गुप्ता स्टारर इस फिल्म की आज रात स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है. जहां बॉलीवुड के कई सितारें देखाई दिए हैं. बता दें कि स्क्रीनिंग की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर पैपराजी अकाउंट द्वारा वायरल हो रही हैं. 

आपको बता दें कि, स्पेशल स्क्रीनिंग में एक्ट्रेस काजोल, जया बच्चन, रानी मुखर्जी, माधुरी दीक्षित, टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी मां आयशा और अक्षय कुमार भी दिखाई दिए. यही नहीं एक्ट्रेस सिंगर शहनाज गिल ने भी इवेंट के दौरान अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. एक्ट्रेस को फिल्म के स्टार्स अनुपम खेर और बोमान इरानी के साथ बात करते और गले लगते देखा गया. बता दें कि एक पैपराजी अकाउंट द्वारा शेयर की हुई वीडियो में शहनाज पोज देते हुए भी नजर आईं. यही नहीं, स्क्रीनिंग इवेंट के दौरान बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी अपने करीबी दोस्त सूरज बड़जात्या का साथ देते नजर आए. सोशल मीडिया पर शहनाज और बाकी सभी सितारों की वीडियोज को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - Shehnaaz Gill: शहनाज ने 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' के सेट से शेयर की फोटोज, Rajkumar Rao भी आए नजर

फिल्म के बारे में बात करें तो, यह कहानी चार दोस्तों की है जो अपनी दोस्ती के लिए माउंट एवरेस्ट पर चढ़ाई करने का फैसला करते हैं. तीन दोस्त एवरेस्ट बेस कैंप के लिए ट्रेक करते हैं. एक साधारण सा ट्रेक एक व्यक्तिगत, इमोशनल और आध्यात्मिक सफर बन जाता है क्योंकि वे अपनी शारीरिक सीमाओं से लड़ते हैं और स्वतंत्रता के सही अर्थ की खोज करते हैं. यह फिल्म राजश्री प्रोडक्शंस और महावीर जैन फिल्म्स एंड बॉउंडलेस मीडिया के बैनर तले बनी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)