logo-image

Shaitan Special Screenings: शैतान की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे ये सितारे, बेटे संग नजर आए अजय देवगन

Shaitan Special Screening: अजय देवगन, युग देवगन, कार्तिक आर्यन, करण जौहर और अन्य बॉलीवुड सितारे लेटेस्ट अलौकिक थ्रिलर, शैतान की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए.

Updated on: 08 Mar 2024, 09:15 AM

New Delhi:

Shaitan Special Screening: अजय देवगन (Ajay Devgan), आर माधवन (R Madhawan) और ज्योतिका (Jyotika) स्टारर शैतान (Shaitan) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. उससे एक दिन पहले, मेकर्स ने टीम और इंडस्ट्री फ्रेंड्स के लिए फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की थी. मुख्य कलाकारों से लेकर कार्तिक आर्यन और करण जौहर तक कई बड़े सेलेब्स ने इस इवेंट की शोभा बढ़ाई. इवेंट से तस्वीरें और वीडीयोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

शैतान की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए बॉलीवुड सितारे
थ्रिलर फिल्म शैतान बड़ी उम्मीदों के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. मेकर्स ने मुंबई में फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की, जिसमें कई लीड सितारों ने भाग लिया.फिल्म के लीड स्टार अजय देवगन अपने बेटे युग देवगन के साथ फिल्म देखने पहुंचे. अजय के भतीजे अमन देवगन को भी स्क्रीनिंग पर पहुंचते हुए देखा गया. लीड एक्ट्रेस ज्योतिका अपने सुपरस्टार पति सूर्या के साथ स्क्रीनिंग में शामिल हुईं. आर माधवन और एक्ट्रेस जानकी बोदीवाला भी शामिल हुए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मेकर्स में अभिषेक पाठक अपनी पत्नी शिवालिका ओबेरॉय और पिता कुमार मंगत के साथ प्रेजेंट हुए, जो फिल्म के को-मेकर भी हैं.इस इवेंट में कार्तिक आर्यन और करण जौहर ने भी अपनी प्रेजेंस दर्ज कराई. 

शैतान की एडवांस बुकिंग
फिल्म की अब तक हुई एडवांस बुकिंग से अच्छे संकेत मिल रहे हैं. फिल्म ने कल शाम तक PVRInox और Cinepolis जैसी टॉप राष्ट्रीय श्रृंखलाओं में 26,000 टिकट बेचे, और अंतिम संख्या 50,000 अंक से ऊपर होने की संभावना है. टॉप राष्ट्रीय श्रृंखलाओं के बाहर भी बुकिंग अच्छी है, जो फिल्म के लिए आरामदायक दोहरे अंक की शुरुआत की ओर संकेत करती है. यदि स्पॉट बुकिंग अपेक्षित पद्धति के अनुसार होती है, तो इसमें कुछ करोड़ रुपये और जुड़ सकते हैं.

शैतान के बारे में 
शैतान एक रोमांचक सिनेमाई कहानी प्रदान करते हुए धार्मिकता और द्वेष के बीच चिरस्थायी संघर्ष की पड़ताल करता है. जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा समर्थित, यह फिल्म विकास बहल द्वारा निर्देशित और अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 8 मार्च, 2024 को नाटकीय रिलीज के लिए बेस्ड है.