logo-image

Viral Photos: कार्तिक आर्यन के घर बप्पा के दर्शन करने पहुंचे ये सितारे, वायरल हुईं फोटोज

Kartik Aryan Ganpati Celebration: एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने घर में बप्पा का स्वागत किया है. इस मौके पर बप्पा के दर्शन करने के लिए कई सितारों ने दस्तक दी.

Updated on: 21 Sep 2023, 08:49 AM

New Delhi:

Kartik Aryan Ganpati Celebration: मुंबई में गणेश चतुर्थी का उत्सव जारी है. एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी अपने घर में बप्पा का स्वागत किया है. एक्टर के घर बुधवार शाम को सेलेब्स ने बप्पा के दर्शन के लिए दस्तक दी. बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े नाम जैसे सारा अली खान, मनीष मल्होत्रा ​​​​और अन्य ने गणपति दर्शन के लिए धमाका स्टार के घर का दौरा किया. सारा अली खान ने एक सुंदर लाल कुर्ता पहनना चुना क्योंकि उन्हें कार्तिक आर्यन के घर के बाहर क्लिक किया गया था. आपको बता दें कि इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' में काम करने वाले सारा अली खान और कार्तिक आर्यन कथित तौर पर कुछ समय से रिलेशनशिप में थे. हालाँकि, फिल्म की रिलीज के कुछ समय बाद ही वे अलग हो गए.

कार्तिक आर्यन के घर पहुंचे ये सितारे 
कार्तिक आर्यन के घर आने वाले अन्य मेहमानों में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर, सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, अभिनेता जैकी भगनानी और निर्देशक कबीर खान अपनी पत्नी मिनी माथुर के साथ शामिल थे.

इससे पहले दिन में, कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह पीले कुर्ते में गणेश की मूर्ति के सामने खड़े नजर आ रहे हैं. अभिनेता ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "ओह हमारी किस्मत. जो बप्पा फिर से हमारे घर आए.गणपति बप्पा मोरया."

यह भी पढ़ें - Kareena Kapoor Birthday: एक फिल्म के लिए 10 करोड़ चार्ज करती हैं करीना कपूर, जानें टोटल नेटवर्थ

आपको बता दें कि, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को इससे पहले सनी देओल द्वारा आयोजित गदर 2 की सफलता पार्टी में एक साथ देखा गया था. एक सेल्फी में दोनों कृति सेनन के साथ फ्रेम शेयर करते नजर आ रहे हैं. ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए एक फैन ने लिखा, “शहर में नई तिकड़ी? हर कोई हमारी 'सहपरिवार' तिकड़ी के लिए रास्ता बनायें! IYKYK (यदि आप जानते हैं, तो आप जानते हैं).” कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने इम्तियाज अली की 'लव आज कल 2' में काम किया था. दूसरी ओर, कार्तिक और कृति सनोन ने लुका छुपी और शहजादा में एक साथ काम किया है.