logo-image
लोकसभा चुनाव

Murder Mubarak Screening: मर्डर मुबारक की स्क्रीनिंग में पहुंचे ये सितारे, स्टाइल में आए नजर

Murder Mubarak Special Screening: मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म मर्डर मुबारक आज रिलीज होने के पूरी तरह तैयार है. बीते दिन फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां कई बॉलीवुड सितारों को स्पॉट तिया गया.

Updated on: 15 Mar 2024, 07:14 AM

New Delhi:

Murder Mubarak Special Screening: पॉपुलर निर्देशक होमी अदजानिया अपनी मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म मर्डर मुबारक (Murder Mubarak) में पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा, सुहैल नैय्यर और तारा अलीशा बेरी सहित कई कलाकारों को एक साथ लाने में कामयाब रहे हैं. यह ओटीटी फिल्म 15 मार्च, 2024 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है, इसलिए मुंबई में एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की गई, जिसमें कई सारे बॉलीवुड सितारों को स्पॉट किया गया. 

मर्डर मुबारक की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए बॉलीवुड सितारे
दिग्गज एक्टर पंकज त्रिपाठी, जो मर्डर मुबारक में एसीपी भवानी सिंह की भूमिका निभा रहे हैं, ने सितारों से भरे इवेंट में भव्यता ला दी. एक्टर अपनी पत्नी मृदुला त्रिपाठी के साथ पहुंचे. जैसी कि उम्मीद थी, कड़क सिंह स्टार ने रात के लिए देसी लुक अपनाने का फैसला किया और एक साधारण सूती कुर्ता-पायजामा सेट पहना और गले में दुपट्टा लपेटा. उनकी पत्नी भी भारतीय आउटफिट में नजर आईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसके बाद एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और विजय वर्मा (Vijay Verma) थे जो मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में बांबी टोडी और आकाश डोगरा के रूप में नजर आएंगे. जब वर्मा अपने विशिष्ट कोऑर्ड सेट में बेहद आकर्षक लग रहे थे तो उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया. जहां तक ​​सारा की बात है, तो उन्होंने रंग-बिरंगे फूलों से सजे काले रंग का शिमरी फ्लोर-लेंथ गाउन पहनकर फिल्म के प्रीमियर में ग्लैमर जोड़ दिया. पैप्स के लिए पोज़ देते समय दोनों खूब मुस्कुराए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

राष्ट्र पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने ड्रेस और हील्स को छोड़ दिया और स्क्रीनिंग पर अपने सबसे कंफर्टेबल आउटफिट में पहुंचीं. मिमी स्टार ने इलेक्ट्रिक ब्लू रंग की एक बेसिक स्वेटशर्ट पहनी थी और इसे उसी शेड के ट्राउजर के साथ पेयर किया था. उन्होंने सफेद स्नीकर्स पहने थे, कम से कम मेकअप किया था और रेड-कार्पेट इवेंट के लिए अपने छोटे बाल खुले छोड़े थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

बेहद खूबसूरत करिश्मा कपूर ने बीती रात तापमान बढ़ा दिया जब वह पूरी तरह से काले रंग के लुक में नजर आईं. उनके गीले बालों वाले लुक से लेकर उनके कम से कम मेकअप के साथ पूरा किया. मर्डर मुबारक में वह शहनाज नूरानी के किरदार में नजर आने वाली हैं.