logo-image

Kartik Aryan Birthday:कार्तिक के बर्थडे बैश में नजर आए यह सितारे, वायरल हुई तस्वीरें  

एक्टर कार्तिक आर्यन को कौन नहीं जानता,  कार्तिक के फैंस हर तरफ है. साथ ही एक्टर को उनकी फिल्मों के लिए जाना-जाता है.

Updated on: 23 Nov 2022, 07:08 AM

New Delhi:

एक्टर कार्तिक आर्यन को कौन नहीं जानता,  कार्तिक के फैंस हर तरफ है. साथ ही एक्टर को उनकी फिल्मों के लिए जाना-जाता है. बता दें कि एक्टर ने वैसे तो पहले कई फिल्मों में काम किया था. लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से मिली थी. बीते दिन वही बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आएं. बता दें कि, इस खास अवसर पर एक्टर  ने अपने बी-टाउन के करीबी दोस्तों के लिए पार्टी भी होस्ट की. जहां बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए. साथ ही, अब पार्टी से कार्तिक आर्यन और सभी स्टार्स की तस्वीरें लगातार वायरल हो रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दरअसल, कार्तिक के बर्थडे बैश की तस्वीरों से पूरा इंटरनेट भरा हुआ है. उनकी पार्टी में एक्ट्रेस वानी कपूर, अनन्या पांडे ,शरवरी वाघ , आयुश शर्मा और दिशा पटानी जैसे कई एक्टर्स नजर आए. इस इवेंट में कार्तिक के माता-पिता ने भी आकर पार्टी की रौनक बढाई .बता दें कि फोटोज देख ऐसा लग रहा है कि, पार्टी में कलर थीम व्हाईट रखी गई थी. क्योंकि, बर्थडे बॉय सहित सारे सितारे पार्टी के दौरान व्हाईट आउटफिट्स में दिखाई दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें कि, 'प्यार का पंचनामा' अभिनेता लाखों लोगों के दिलों की धड़कन है और पार्टी में अपने लुक्स से एक्टर ने अपने सभी फैंस की धडकने बढा दी. कार्तिक पार्टी में सफेद रग्ड डेनिम और एक सफेद ओवरसाइज़्ड प्रिंटेड शर्ट में नजर आए जिसमें वह बेहद स्मार्ट लग रहे थे.

यह भी पढें- Hera Pheri 3 : Akshay Kumar की गैरमौजूदगी में भी चल पाएगी फिल्म? Suniel Shetty ने कही ये बात

इसके अलावा, कार्तिक आर्यन ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी एक्शन से भरपूर फिल्म शहजादा का टीजर रिलीज कर अपने फैंस को सरप्राइज भी दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)