logo-image

इनके साथ रिलेशन में हैं ये स्टार किड्स! नाम जानकर आप भी कहेंगे...

आए दिन किसी-न-किसी स्टार किड की लव लाइफ चर्चा में रहती है. जहां कभी तो कुछ खबरें सच रहती हैं. जबकि अन्य महज अफवाहें साबित हो जाती हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ स्टार किड्स के रिलेशन के बारे में बताने वाले हैं.

Updated on: 21 Jan 2022, 05:41 PM

नई दिल्ली:

स्टार किड्स अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ और लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. आए दिन किसी-न-किसी स्टार किड की लव लाइफ चर्चा में रहती है. जहां कभी तो कुछ खबरें सच रहती हैं. जबकि अन्य महज अफवाहें साबित हो जाती हैं. लेकिन ऐसा केवल तभी हो पाता है, जब सामने वाला इंसान इस मामले की सच्चाई बताएं. ऐसे में आज हम स्टार किड्स की लव लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने प्यार को कबूला या तो नकारा या फिर चुप्पी साधे रखी. 

नव्या नवेली-सिद्धांत चतुर्वेदी

इस समय पर नव्या नवेली (Navya Naveli Nanda) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के रिलेशन की खबरें सबसे ज्यादा चर्चा में है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों से जुड़ी खबरों से बाजार गर्म है. हालांकि, इसको लेकर दोनों की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई है. बता दें कि इससे पहले नव्या का नाम मीजान जाफरी के साथ जुड़ा था. हालांकि, मीजान ने एक इंटरव्यू के दौरान ये साफ कर दिया था कि वे केवल एक अच्छे दोस्त हैं. 

सारा अली खान-कार्तिक आर्यन

कार्तिक (Kartik Aryan) ने करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) के दौरान सारा (Sara Ali Khan) को अपना क्रश बताया था. जिसके बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के जरिए दोनों की मुलाकात हुई. फिर दोनों ने डेटिंग शुरू की. हालांकि, रिपोर्ट की मानें तो फिल्म 'लव आज कल' (Luv Aaj Kal) के दौरान उनका रिश्ता खत्म हो गया. बता दें कि इससे पहले जेहान हांडा के साथ सारा का नाम जुड़ा था. जेहान ने फिल्म 'केदारनाथ' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था. जिसके बाद से दोनों के रिश्ते को लेकर खबरें सामने आने लगी. हालांकि, दोनों ने कभी इस पर बात नहीं की.

इरा खान-नुपुर शिखरे

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा (Ira Khan) के साथ नुपुर शिखरे (Nupur Shikhre) की कई तस्वीरें वायरल हुई. जिसे देखकर फैंस के बीच दोनों के रिश्ते पर चर्चा होने लगी. वहीं, कपल ने भी अपने रिश्ते को एक्सेप्ट करते हुए इस पर मुहर लगा दी. 

सुहाना खान-अहान पांडे

शाहरुख (Shahrukh Khan) की लाड़ली बेटी सुहाना (Suhana Khan) का नाम चंकी पांडे (Chunkey Pandey) के भतीजे अहान (Ahan Pandey) के साथ जुड़ता है. दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं. जिससे पता चलता है कि उनके बीच गहरी दोस्ती है. लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है, ये तो वहीं जानते हैं. क्योंकि उन्होंने कभी इससे जुड़ी सच्चाई नहीं बताई.

अनन्या पांडे-ईशान खट्टर

ईशान (Ishaan Khattar) और अनन्या (Ananya Pandey) के रिलेशन के खबरें भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में न्यू ईयर पर दोनों को विदेश में एक साथ सेलिब्रेट करते देखा गया था. वहीं, आर्यन खान से जुड़े मामले में अनन्या पांडे का नाम सामने आने पर भी ईशान ने उन्हें सपोर्ट किया था. हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को केवल दोस्ती का नाम दिया. 

जान्हवी कपूर-अक्षत राजन
जान्हवी (Janhvi Kapoor) की डेब्यू फिल्म 'धड़क' (Dhadak) की रिलीज के बाद को-एक्टर ईशान खट्टर (Ishan Khattar) के साथ उनका नाम जुड़ने लगा था. लेकिन दोनों ने बताया था वे केवल दोस्त हैं.. जिसके बाद जान्हवी और अक्षत (Akshat Rajan) की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई. जिसे देखकर लोगों का मानना है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.