logo-image

इन साउथ एक्टर्स ने मचाया तहलका, बॉलीवुड सितारों को पीछे छोड़ा

कुछ साउथ के सितारें ऐसे हैं जिन्हे बॉलीवुड के बादशाह जितना प्यार दर्शकों से मिल रहा है. एक समय था कि जब रजनीकांत का ही बोल- बाला था.

Updated on: 13 Jan 2022, 11:58 AM

नई दिल्ली :

आजकल साउथ की फिल्में बॉलीवुड को कड़ी टक्कर दे रही है. यह तक की साउथ फिल्मों ने बॉलीवुड को पीछे छोड़ दिया है. बॉलीवुड जो दूसरे नंबर की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है, उसकी जगह अब टॉलीवूड ने ले ली है. जी हां, साउथ के सितारों ने बॉलीवुड के महानायकों को पछाड़ दिया है. टॉलीवूड अब दूसरे नंबर पर आ गया है. आपको बता दें कुछ साउथ के सितारें ऐसे हैं जिन्हे बॉलीवुड के बादशाह जितना प्यार दर्शकों से मिल रहा है. एक समय था कि जब रजनीकांत का ही बोल- बाला था. लेकिन अब कुछ स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के बीच काफी जगह बना ली है. तो आइए आपको भी उनके नाम बताते हैं. 

प्रभास (Prabhas)

बाहुबली' (Baahubali) फिल्म से दुनिया भर में खास पहचान बनाने वाले एक्टर प्रभास (Prabhas) आज लोगों के दिलों पर राज करते हैं. प्रभास को कौन नहीं जनता है. प्रभास अपनी एक्टिंग और डायलॉग डिलीवरी के लिए काफी मशहूर हैं. फिल्म 'बाहुबली' फिल्म ने उन्हें देश और दुनिया में नई पहचान दिलाया है. आपको बता दें प्रभास को बाहुबली की शूटिंग के दौरान उनको करीब 6 हजार लड़कियों ने शादी के प्रपोजल भेजे थे. बता दें कि भले ही 6 हजार लड़कियों के शादी के प्रपोजल को प्रभाष ने ठुकरा दिया हो. लेकिन, मीडिया में प्रभास और अनुष्का शेट्टी के अफेयर की खबरें अक्सर आती रहती हैं.

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde)

पूजा हेगड़े बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस है. पूजा हेगड़े ने टॉलीवूड से लेकर बॉलीवुड तक तहलका मचा रखा है. पूजा हेगड़े काफी बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस है. उन्होंने अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल लूट लिया है. एक्ट्रेस हरदम सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं. 

यह भी पढ़ें: Farah Khan के साथ बेटे ने की थी ऐसी हरकत, जायदाद से बेदखल करने को हो गई थी तैयार

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) 

सामंथा रुथ प्रभु को भी दर्शकों से खूब प्यार मिलता है. समांथा ने अपनी एक्टिंग से काफी लोगों का दिल लुभाया है. तेलुगू और तमिल फिल्मों की पॉप्युलर ऐक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की नॉर्थ इंडिया में हिंदी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है. सामंथा ने राज और डीके की पॉप्युलर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में मनोज बाजपेयी के ऑपोजिट विलन का किरदार निभाया था. पिछले दिनों सामंथा अपने पति नागा चैतन्य से तलाक को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं.