logo-image

Rakul Preet Post : रकुल प्रीत सिंह की इन तस्वीरों ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने हाल ही में अपनी दिलकश तस्वीरें साझा कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है.

Updated on: 28 Oct 2022, 07:19 PM

नई दिल्ली :

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने कई सारी साउथ और हिंदी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है. उनकी फिल्मों के साथ - साथ फैंस उनकी अदाओं के भी दीवाने हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी दिलकश तस्वीरें साझा कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. दरअसल, रकुल आइलैंड (Island) पर छुट्टियां बिताने गई हैं. जहां से वो एक से बढ़कर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं. जहां एक तस्वीर में एक्ट्रेस एक ऑरेंज मोनोकिनी (Orange Monokini)में बेहद हॉट दिख रही है, वहीं दूसरी तस्वीर में वो एक स्टाइलिश लाल स्विमिंग सूट पहनकर काफी खूबसूरत लग रही हैं. फैंस को उनकी दोनों ही तस्वीरें लुभाने में कामयाब रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

यह भी जानिए -  Ae Dil Hai Mushkil : फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के छह साल हुए पूरे, करण जौहर ने कही ये बात

जैसे ही उन्होंने तस्वीरें शेयर की हर तरफ से लाइक और कमेंट्स की बरसात हो गई. जहां उनके एक फैंन ने लिखा, 'आप सबसे सुंदर हैं.', वहीं एक अन्य ने लिखा, 'हर तरह से योग्य.' वैसे कोई उनकी तारीफ करे भी क्यों ना आखिर एक्ट्रेस लग भी तो बेहद ग्लैमरस रही हैं.

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो फिल्म थैंक गॉड (Thank God) में रकुल प्रीत सिंह ने अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) के साथ मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म के एक गाने में नोरा फतेही भी जलवे बिखेरते हुए नजर आईं हैं. फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से मिला जुला रिस्पांस मिला है. जल्द ही रकुल की फिल्म 'छतरीवाली' (Chhatriwali) भी फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हो रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)