logo-image

रकुल प्रीत-जैकी भगनानी की शादी में शामिल हुए ये सितारे, शिल्पा शेट्टी से लेकर आयुष्मान खुरान तक गोवा पहुंचे

Rakul Preet Jackie Bhagnani wedding : रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इंडस्ट्री के कई सितारों को इस शादी का हिस्सा बनने के लिए गोवा एयरपोर्ट पर पहुंचे हैं.

Updated on: 20 Feb 2024, 08:20 PM

नई दिल्ली:

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इंडस्ट्री के कई सितारों को इस शादी का हिस्सा बनने के लिए गोवा एयरपोर्ट पर पहुंचते हुए देखा गया है. आज, 20 फरवरी को आने वाले स्पेशल लोगों में शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा, फिल्म निर्माता डेविड धवन, बेटे रोहित धवन, पत्नी ताहिरा के साथ आयुष्मान खुराना और अन्य शामिल थे. इन गेस्ट को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि कपल की शादी बहुत एक्साइटिंग होने वाली है.

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा से है खास नाता

रिपोर्ट के मुताबिक रकुल और जैकी ने मंगलवार को एक ग्रैंड म्यूजिक नाइट प्लान की है. ये फंक्शन रात 8 बजे शुरू होगा और शाम की थीम बॉलीवुड होगी. इसमें शामिल होने वाले मेहमानों को भड़कीले और चमकदार कपड़े पहनने को कहा गया है. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा दूल्हा-दुल्हन के लिए एक खास परफॉर्मेंस देने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक, शिल्पा और राज के जैकी के परिवार, खासकर उनके पिता वाशु भगनानी के साथ बहुत अच्छे रिश्ते हैं. 

ग्लूटेन और चीनी मुक्त व्यंजन

इस कपल ने अपनी शादी में आने वाले मेहमानों की सेहत का भी पूरा ख्याल रखा है. कहा जा रहा है कि मेन्यू काफी हद तक ग्लूटेन-फ्री और शुगर-फ्री होगा. फिटनेस फ्रीक मेहमानों के लिए अलग से मेन्यू तैयार किया गया है. रकुल प्रीत सिंह खुद भी फिटनेस फ्रीक हैं और हेल्दी डाइट में विश्वास रखती हैं.

एक एनवायरमेंट फ्रेंडली शादी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी इको-फ्रेंडली होगी. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल ने सभी मेहमानों को सिर्फ ई-इनविटेशन कार्ड भेजा है. इसके अलावा शादी में किसी भी तरह के पटाखे नहीं फोड़े जाएंगे. इसके अलावा कहा जा रहा है कि ये कपल अपनी शादी में पेड़-पौधे भी लगाने वाला है. यह एक अनोखा कदम है. शादी के अगले दिन रकुल और जैकी खुद पौधे लगाएंगे.