logo-image

Anant Ambani-Radhika Merchant: जामनगर में होंगे अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन, परोसे जाएंगे 2500 पकवान

Anant Ambani-Radhika Merchant: हाल ही में जल्द ही शादी करने वाले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के वेन्यू की एक झलक सामने आई है. फंक्शन में 2500 व्यंजन परोसे जाने वाले हैं

Updated on: 28 Feb 2024, 08:31 AM

New Delhi:

Anant Ambani Radhika Merchant Pre-wedding Function: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट और इंडस्ट्रलिस्ट शैला मर्चेंट (Shaila Merchant) की छोटी बेटी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. अगले महीने होने वाले आने वाले विवाह उत्सव के भव्य होने की उम्मीद है. पहले, यह बताया गया था कि 1 मार्च से 3 मार्च तक होने वाले प्री-वेडिंग इवेंट्स में टॉप बॉलीवुड हस्तियां शामिल होंगी, और अब उनके प्री-वेडिंग उत्सव के आयोजन स्थल की एक झलक सामने आई है.

शादी से पहले के उत्सव के लिए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के आयोजन स्थल की एक झलक
एक शानदार शादी का जश्न जल्द ही आने वाला है क्योंकि मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी इस साल राधिका मर्चेंट से शादी करने के लिए तैयार हैं. इस हफ्ते से शुरू होने वाले मोस्ट अवेटेड प्री-वेडिंग इवेंट में बॉलीवुड सितारों सहित कई प्रसिद्ध हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है. शादी से पहले का उत्सव गुजरात के जामनगर शहर में होगा, क्योंकि यह अंबानी परिवार के लिए महत्व रखता है. हाल ही में वेडिंग वेन्यू की एक झलक वायरल हो गई है और वीडियो से पता चलता है कि उत्सव जामनगर के रिलायंस ग्रीन्स में होगा.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में 2500 व्यंजन होंगे
मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, तीन दिन के उत्सव के दौरान मेहमानों को कुल 2500 अलग-अलग व्यंजन पेश किए जाएंगे, ताकि कोई दोहराव न हो. नाश्ते में 70 से ज्यादा ऑप्शन होंगे, जबकि दोपहर के भोजन और रात के खाने में हर एक में 250 से अधिक ऑप्शन होंगे. इसके अलावा, स्नैक्स रात 12 बजे से सुबह 4 बजे तक उपलब्ध होंगे. शाकाहारी व्यंजनों के चयन के साथ शाकाहारी मेहमानों पर विशेष ध्यान दिया जाएगा.

मेनू में इंदौरी, पारसी, थाई, मैक्सिकन और जापानी के साथ-साथ पैन-एशियाई व्यंजनों सहित व्यंजनों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल होगी. कार्यक्रम के लिए 25 से अधिक शेफ की एक टीम इंदौर से जामनगर आएगी, जिसका फोकस इंदौरी व्यंजन तैयार करने पर होगा.

मेहमानों के लिए यादगार होगा अनुभव
कोशिश की जा रही है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन सभी मेहमानों के लिए यादगार रहे. सभी मेहमानों को 1 मार्च को सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच चार्टर्ड उड़ानों से मुंबई या दिल्ली से जामनगर भेजा जाएगा. इसके अलावा, कपड़े धोने, साड़ी पहनने और अन्य सहायता जैसी व्यक्तिगत सेवाएं प्रदान की जाएंगी. अंबानी परिवार ने गाइडबुक में मेहमानों के लिए आराम के महत्व पर जोर दिया है, उन्हें हर पल का पूरा आनंद लेने और स्थायी यादें बनाने के लिए प्रोत्साहित किया है.