logo-image

साल 2021 में इन फिल्मों से धमाका करेंगे अभिमन्यु दसानी

एक्शन फिल्म में काम कर अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dasani) ने सात समंदर पार भी अपनी अदाकारी का लोहा मनवा लिया

Updated on: 06 Apr 2021, 01:09 PM

highlights

  • अभिमन्यु दसानी ने फिल्म 'मर्द को दर्द नही होता' से डेब्यू किया था
  • आने वाले समय में अभिमन्यु कई फिल्मों में नजर आएंगे
  • फिल्म निकम्मा में अभिमन्यु शिल्पा शेट्टी और अनिल कपूर के साथ नजर आएंगे

नई दिल्ली:

फिल्म 'मर्द को दर्द नही होता' (Mard Ko Dard Nahi Hota) से बॉलीवुड की दुनिया मे कदम रखनेवाले एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dasani) ने पहली ही फिल्म से अपना नाम बना लिया. एक्शन फिल्म में काम कर अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dasani) ने सात समंदर पार भी अपनी अदाकारी का लोहा मनवा लिया. ज्यादातर डायरेक्टर अपने फिल्म में इस युवा अभिनेता को लेना चाहते हैं और अभिमन्यु भी अपने हर प्रोजेक्ट को बड़ी से बारीकी से चुन रहे ताकि आगे जाकर वो इंडस्ट्री के बड़े युवा अभिनेता की लिस्ट में शुमार हो सके. डांसिंग से लेकर जिम में फौलादी बॉडी बनाना, अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dasani) दिन रात मेहनत कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी फैंस को एंटरटेन कर रही हैं मोनालिसा, देखें जबरदस्त Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhimanyu (@abhimanyud)

यहां तक कि कोरोना काल मे भी अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dasani) के काम करने की रफ्तार कम नही हुयी हैं. आपको बता दे कि अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dasani) इस वक़्त तीन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. मीनाक्षी सुंदरेश्वर, निक्कमा और आंख मिचौली हैं. फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर में अभिमन्यु की जोड़ी हैं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा के साथ. जो की उनकी डिजिटल रिलीज होगी. मदुराई में स्थित इस फिल्म की कहानी है दो युवा जोड़े की और जिंदगी में आये उनके उतार-चढ़ाव की. दूसरी फिल्म निकम्मा में अभिमन्यु शिल्पा शेट्टी और अनिल कपूर के साथ नजर आएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhimanyu (@abhimanyud)

यह भी पढ़ें: बिग-बी ने सेलीब्रेट किया रश्मिका मंदाना का बर्थडे, फोटो वायरल

और डायरेक्टर उमेश शुक्ला की फिल्म'आंख मिचौली ' में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ मस्ती करते दिखेंगे. जो पारिवारिक असमंजस्य पर आधारित कहानी हैं. अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dasani) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. अपनी फिल्मों को लेकर अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dasani) भी काफी उत्साहित हैं और पूरी कोताही के साथ ये कर रहे हैं फिल्मो की शूटिंग. ताकि साल 2021 के अंतर्गत ही ये चाहनेवालो को दे सके अपनी इन फिल्मो की सौगात.