logo-image

अनन्या पांडे-आदित्य रॉय समेत इंडस्ट्री के इन कपल्स ने एक साथ की दिवाली पार्टी, देखें तस्वीरें

माधुरी दीक्षित ने 10 नवंबर को हुई अमृपाल सिंह की दिवाली पार्टी की अंदर की तस्वीरें साझा की हैं. तस्वीरों में अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर और कई अन्य लोगों को देखा जा सकता है.

Updated on: 11 Nov 2023, 06:17 PM

नई दिल्ली:

दिवाली के मौके पर बॉलीवुड में जश्न का माहौल शुरू हो गया है, चकाचौंध भरी दुनिया पहले से भी ज्यादा चमकदार हो गई है. इंडस्ट्री के सितारों में खुशी की लहर है, और वह पार्टी करते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में, मेकर अमृतपाल सिंह ने एक स्टार-स्टडेड पार्टी की, जिसमें विक्की कौशल, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर और कई अन्य हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. हाल ही में, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, जो पार्टी में मौजूद थीं. माधुरी ने अपनी मस्ती भरी शाम की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

अमृतपाल सिंह की दिवाली पार्टी में कई सितारे शामिल हुए

आज दोपहर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हम आपके हैं कौन एक्ट्रेस ने हाल ही में हुई अमृतपाल सिंह की दिवाली पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. दीक्षित ने चार तस्वीरें साझा कीं और पहले में, उन्हें शनाया कपूर, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, मनीष मल्होत्रा, पति श्रीराम नेने और रुपर्ड कपल अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. दूसरी तस्वीर में वह फिल्म मेकर करण जौहर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

माधुरी दीक्षित ने दी दिवाली की शुभकामनाएं

वहीं तीसरी तस्वीर में वह अभिनेत्री कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और संजय कपूर के साथ नजर आ रही हैं.  ऐसा लगता है कि सितारों ने एक मस्ती भरी यादगार शाम बिताई है क्योंकि आखिरी तस्वीर में वह अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ भी नजर आ रहे हैं.  तस्वीरें शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने भी कैप्शन में लिखा, दिवाली पार्टी में कमाल का समय बिताया. हर किसी से मिलना जुलना बहुत अच्छा था. दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं.

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी के बारे में

अमृतपाल सिंह से पहले, फैशन डिजाइनर ने भी सितारों से भरी दिवाली पार्टी की मेजबानी की थी, और इसमें विभिन्न ए-सूची हस्तियों की उपस्थिति दर्ज की गई थी। 5 नवंबर को आयोजित इस पार्टी में जान्हवी कपूर, आयुष्मान खुराना, आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे, होस्ट मनीष मल्होत्रा, खुशी कपूर, नोरा फतेही, करण जौहर, दिशा पटानी, ईशा अंबानी, श्लोका अंबानी, राधिका मर्चेंट स्टाइल में पहुंचे. ऐश्वर्या राय बच्चन, माधुरी दीक्षित, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रेखा, विजय वर्मा, तमन्ना भाटिया, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत भी मेहमानों की लिस्ट में शामिल थे.

माधुरी दीक्षित की वर्क लाइफ के बारे में 

अभिनेत्री ने 1984 में अपनी शुरुआत की और हम आपके हैं कौन, आजा नचले, कलंक, देवदास, हम तुम्हारे हैं सनम, प्रहार द फाइनल अटैक और कई अन्य फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है.