News Nation Logo
Breaking
पहले बड़े मंगल के मौके पर लखनऊ में बजरंगबली के मंदिरों पर दर्शनार्थियों की भीड़ मैरिटल रेप का मामला SC पहुंचा, याचिकाकर्ता खुशबू सैफी ने दिल्ली HC के फैसले को SC में चुनौती दी मुंबई : कार्तिक चिदंबरम और उनसे जुडे ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी दिल्ली : कुतुबमीनार के कुव्वुतुल इस्लाम मस्जिद मामले की याचिका पर साकेत कोर्ट में सुनवाई टली मथुरा जिला अदालत में एक और याचिका, शाही ईदगाह मस्जिद को सील करने की मांग दाऊद के करीबी और 1993 मुंबई धमाकों के वॉन्टेड आरोपियों को गुजरात ATS ने पकड़ा हरिद्वार हेट स्पीच मामला : जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी उर्फ़ वसिम रिज़वी को 3 महीने की अंतरिम जमानत जम्मू : म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन में गैर कानूनी लाउडस्पीकर बैन के प्रस्ताव के पारित होने पर हंगामा चिंतन शिविर के बाद हरियाणा कांग्रेस की कोर टीम आज शाम राहुल गांधी से करेगी मुलाकात वाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश नही होगी, तीन दिन का और समय मांगा जाएगा राजस्थान : पुलिस कांस्टेबल भर्ती में 14 मई की द्वितीय पारी की परीक्षा दोबारा ली जाएगी जम्मू कश्मीर : राजौरी इलाके के कई वन क्षेत्रों में भीषण आग, बुझाने में जुटे फायर टेंडर्स
Banner

OTT प्लेटफॉर्म्स पर अब होगा इन दिग्गज सितारों का दबदबा, जल्द करने जा रहे हैं डेब्यू

कोरोना के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म का चलन बढ़ने से कई दिग्गज सितारे ओटीटी की तरफ रुख कर चुके हैं. जबकि अभी भी कई ऐसे दिग्गज कलाकार है, जिन्होंने अभी तक ओटीटी की तरफ कदम नहीं बढ़ाया है. ऐसे में नए साल के साथ आप उन दिग्गज कलाकारों को ओटीटी पर देख सकेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 05 Jan 2022, 11:03:47 AM
salman  1

OTT पर दिखेंगे ये दिग्गज कलाकार (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली:  

कोरोना के समय लॉकडाउन के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का चलन काफी बढ़ गया है. जहां आप जब चाहें अपनी पसंदीदा फिल्म या बेब सीरीज देख सकते हैं. गौरतलब है कि फिल्मी दुनिया के कई बड़े सितारों ने ओटीटी की तरफ अपना कदम बढ़ा लिया है. जबकि अभी भी कई ऐसे दिग्गज कलाकार है, जिन्होंने अभी तक ओटीटी की तरफ रुख नहीं किया है. ऐसे में ये नया साल दर्शकों के लिए काफी खास होने वाला है, क्योंकि इस साल की शुरुआत के साथ आप कई बड़े सितारों को पहली बार ओटीटी पर देख सकेंगे. तो चलिए जानते हैं उन सितारों के बारे में, जो डेब्यू करने जा रहे हैं.

माधुरी दीक्षित नेने
बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) जल्द ही वेब शो 'फाइंडिंग अनामिका' (Finding Anamika) से ओटीटी में डेब्यू करने जा रही हैं. बता दें कि ये एक थ्रिलर शो है, जिसे करण जौहर (Karan Johar) प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस वेब शो में आपको देखने को मिलेगा कि एक जानी-मानी स्टार अचानक से कही गायब हो जाती है. जिसे पुलिस ढूंढती है. इस दौरान उस स्टार की जिंदगी से जुड़े कई राज सामने आते हैं. कहानी इसी स्टार की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है.

अजय देवगन
एक्टर वेब सीरीज 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' (Rudra: The Age of Darkness) से ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं. जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. वैसे तो महामारी के चलते उनकी फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The Pride of India) भी डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ हो चुकी है. लेकिन एक्टर सीरीज रुद्र से ही डेब्यू करेंगे.

सोनाक्षी सिन्हा
एक्ट्रेस वेब सीरीज 'फॉलेन' (Fallen) के साथ अपने ओटीटी डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस सीरीज को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा. आपको बता दें कि अजय देवगन (Ajay Devgan) की तरह ही एक्ट्रेस भी फिल्म 'भुज : द प्राइड' में ओटीटी प्लेटफॉर्म 'डिज्नी+हॉटस्टार' पर दिखी थी. लेकिन उनका असल डेब्यू 'फॉलेन' से होगा.

शाहिद कपूर
बॉलीवुड के कबीर सिंह यानी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है. एक्टर इसी प्रोजेक्ट से ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं. जिसे राज और डीके डायरेक्टर कर रहे हैं.

आदित्य रॉय कपूर
आदित्य (Aditya Roy Kapoor) बॉलीवुड में अपना जलवा दिखाने के बाद अब ओटीटी पर डेब्यू के लिए तैयार हैं. एक्टर आने वाले दिनों में पॉपुलर शो 'द नाइट मैनेजर' (The Night Manager) के हिंदी रीमेक से ओटीटी की तरफ रुख करेंगे.

First Published : 05 Jan 2022, 11:01:37 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.