logo-image

Forbes की लिस्ट में बॉलीवुड सितारों का बोलबाला, इन स्टार्स के नाम लिस्ट में शामिल

इस साल भी Forbes ने लिस्ट जारी की है. Asia-Pacific’s Most Influential Celebrities की लिस्ट में कई बॉलीवुड सितारों के नाम सामने आए हैं

Updated on: 10 Dec 2020, 01:33 PM

मुंबई:

बॉलीवुड सितारों की कमाई और उनकी पावर को लेकर Forbes हर साल एक लिस्ट जारी करता है. इस लिस्ट में बॉलीवुड का कौन सा सितारा कितना कमता है और कौन कितना शक्तिशाली है ऐसी बातों से जुड़ी हर जानकारी होती. इस साल भी Forbes ने लिस्ट जारी की है. Asia-Pacific’s Most Influential Celebrities की लिस्ट में कई बॉलीवुड सितारों के नाम सामने आए हैं.आपको बताते है लिस्ट में किसने बनाई है कितने नंबर पर जगह 

यह भी पढ़ें :- 'AK vs AK' को लेकर अनिल कपूर और नेटफ्लिक्स ने दी सफाई, एक्टर का Video वायरल

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम इस लिस्ट में हर बार की तरह ही शुमार है. बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के साथ-साथ सामाजिक कार्यों में बिजी रहते हैं. वहीं कोरोना काल में सदी के महानायक ने लोगों की जमकर मदद की है. लोगों को मदद पहुंचाने के लिए बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन का नाम इस लिस्ट में शामिल किया गया है.

यह भी पढ़ें :- आखिरकार ऐसा लगने लगा कि यह वक्त मेरा है : पंकज त्रिपाठी

अभिनेता अक्षय कुमार अपनी एक्टिंग और काम के लिए जाने जाते हैं. अक्षय हर बार अपनी फिल्मों में समाज की बुराइयों के खिलाफ आवाज बुलंद कर समाज में बदलाव लाने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करते है. वहीं हाल ही में अक्षय ने किन्नर समाज को लेकर सोशल मीडिया पर एक कैंपेन भी चलाया था. वहीं कोरोनाकाल में उन्होंने लोगों की जमकर आर्थिक मदद की थी. जिसके चलते उनका नाम  Forbes लिस्ट में शामिल है.

फोर्ब्स की इस लिस्ट में जैकलीन, श्रेया घोषाल, शाहरुख खान, शाहिद कपूर, रणवीर सिंह, कटरीना कैफ जैसे और भी कई नामी सितारों के नाम को शामिल किया गया है. कोरोना काल में ये सब भी लगातार खबरों में बने रहे थे.