logo-image

लॉकडाउन में OTT की राह चले निर्माता, रिलीज होने वाली हैं ये बेहतरीन फिल्में

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना की मचअवेटेड फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) की ओटीटी पर रिलीज की खबर के बाद से लगता है अब सभी निर्माताओं ने अपनी-अपनी फिल्मों को ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का मन बना लिया है

Updated on: 10 Jun 2020, 06:15 PM

नई दिल्ली:

देश में फैल रही महामारी के इस दौर में लोगों ने इसके साथ रहने की आदत डालनी शुरू कर दी है. लगातार जारी लॉकडाउन की वजह से बड़ा पर्दा कई महीने से सुस्त है और कोई भी नई फिल्म रिलीज नहीं की जा रही. आखिरी रिलीज हो भी कैसे सकती है जबकि थिएटर पर तो लॉकडाउन ने ताले लगा दिए हैं. लेकिन लगता है कि फिल्म निर्माता अब और इंतजार नहीं करने वाले, उन्होंने अपनी फिल्म को रिलीज करने का दूसरा रास्ता ढूंढ लिया है और वो हैं OTT प्लेटफॉर्म.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना की मचअवेटेड फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) की ओटीटी पर रिलीज की खबर के बाद से लगता है अब सभी निर्माताओं ने अपनी-अपनी फिल्मों को ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का मन बना लिया है. हाल ही में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल' (Gunjan Saxena- The Kargil Girl) के रिलीज की खबर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दी. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने पोस्ट में लिखा, 'गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसके साथ ही जाह्नवी कपूर ने एक वीडियो भी शेयर किया.

यह भी पढ़ें: #AskHina: 'नागिन' पर पक रही है क्‍या खिचड़ी, इस पर हिना खान ने दिया ये जवाब

वहीं इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपनी आने वाली फिल्म 'शकुंतला देवी' (Shakuntala Devi) की रिलीज से पर्दा उठाया था. विद्या बालन (Vidya Balan) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी कि उनकी फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. हालांकि अभी तक रिलीज की डेट से पर्दा नहीं उठाया गया है.

वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना की मचअवेटेड फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज हो रही है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, ''गुलाबो सिताबो' जिंदगी का एक सार है. इस ड्रामा व कॉमेडी फिल्म को घर पर परिवार के साथ देखें.'

यह भी पढ़ें: रहस्य, नाटक और कॉमेडी से भरपूर है 'नैन्सी ड्रयू' शो, एक्ट्रेस ने कही ये बात

बॉलीवुड ही नहीं तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्में भी ओटीटी (OTT) पर रिलीज होने को तैयार हैं. तमिल फिल्म 'पोनमगल वंधल', तमिल-तेलुगु द्विभाषी फिल्म 'पेंगुइन', मलयालम में 'सूफीयम सुजातायम' और कन्नड़ फिल्म 'लॉ' भी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं.