logo-image

'Har Ghar Tiranga' कैम्पन से जुड़े ये बड़े स्टार, इस अंदाज में किया तिरंगे का सम्मान

आज देशभर में आजादी का 75वां (India Independence Day)साल बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा.

Updated on: 15 Aug 2022, 10:44 AM

नई दिल्ली :

आज देशभर में आजादी का 75वां (India Independence Day)साल बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा. वैसे तो हर साल इस दिन को बड़े ही उल्लास के साथ मनाया जाता है. लेकिन इस बार भारत सरकार के नए कैम्पन 'हर घर तिरंगा' (Har Ghar Tiranga campaign) ने लोगों की खुशी को दोगुना कर दिया है.  इस कैम्पन (Har Ghar Tiranga campaign) के तहत भारत सरकार ने हर किसी से अपने घर हो या दफ्तर तिरंगा लगाकर इस अभियान में शामिल होने की अपील की है, जिसके चलते नेता हो या फिर अभिनेता सभी ने इस कैम्पन का स्वागत किया है. कैम्पन 'हर घर तिरंगा' में किंग खान (Shahrukh Khan) , कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), पायल रोहतगी (Payal Rohtagi), रिद्धिमा कपूर जैसे कई बड़े स्टार शामिल हुए हैं. तो चलिए आपको उनकी पोस्ट के जरिए दिखाते हैं कौन सा स्टार इस अभियान में शामिल हुआ है. 

यह भी जानिए -  75th Independence Day : इन देशभक्ति गानों को सुनकर आज भी लोग हा जाते हैं भावुक

'Har Ghar Tiranga' कैम्पन - 

शाहरुख खान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

इस मौके पर शाहरुख खान ने गौरी खान, आर्यन खान और छोटे बेटे अबराम के साथ एक फोटो शेयर की.इस तस्वीर में ये चारों तिरंगे के साथ नजर आ रहे हैं. कैप्शन में गौरी खान ने लिखा- 'स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं.'

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने अपने घर की बालकनी में तिरंगा लगाया. देखिए एक्टर की बालकनी की ये फोटो.

पायल रोहतगी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)

शादी के बंधन में हाल ही में बंधी एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपने घर में तिरंगा लगा लिया है.